Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

मेरठ में कलुयगी बेटे ने 90 साल की बुजुर्ग मां को बेड़ियों में बांधा

मेरठ। मेरठ में मानवता को शर्मसार करने का एक गंभीर मामला सामने आया है। यहां एक कलुयगी बेटे ने अपनी बिमार मां को बेड़ियों से बांधकर रखा हुआ है। 90 वर्षीय बुजुर्ग अवरी बेगम को जंजीरों में बंधा देखा तो स्थानीय लोगों ने पुलिस और प्रसाशन से OneIndia को इसकी सूचना दी। OneIndia की टीम के मौके पर पहुंचते ही पुलिस टीम भी आ गई और अपनी कार्रवाई शुरू कर महिला को बंधन मुक्त कराया।
ये तस्वीर मेरठ के थाना खरखौदा की लोहिआ नगर कॉलोनी की है जंहा एक ऑटो रिक्शा के अंदर बुजुर्ग महिला लेटी हुई है और इसके पैरों में जंजीर बंधी हुई है। ऐसा क्या गुनाह है इनका जो इनको इस तरह से जंजीर से बांधा गया है। दरअसल अवरी बेगम को भूलने की बीमारी है और ये कहीं भी चली जाती हैं। मोहल्ले के बच्चे इन्हें पत्थर मारते हैं।
इनको अभी करीब 2 महीने से बांधा गया है। दिन में इनको जंजीर से बांधा जाता है और रात में घर के अंदर कर दिया जाता है। इस बुजुर्ग महिला के पति की मौत हो चुकी है जो एक सरकारी कर्मचारी थे। जिसके बाद सरकार इस बुजुर्ग महिला को पेंशन भी देती है लेकिन क्या करें उस पेंशन का जिससे अपना इलाज भी नहीं करा सकती? पुलिस का कहना है कि महिला का इलाज कराया जाएगा, अगर इसके अलावा कोई अन्य मामला है तो उस पर जांच के बाद कार्रवाई करेंगे।
Spread the love