Thursday, September 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

शर्मनाक! नाबालिग ने किया 65 साल की महिला से रेप

नई दिल्ली
15 साल के एक लड़के को एक 65 साल की महिला से कथित बलात्कार के लिए गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि नाबालिग ने दक्षिण दिल्ली में सैनिक फार्म्स के नजदीक एक खुले प्लॉट में रेप किया। नाबालिग को काउंसिलिंग के लिए जूवेनाइल वेलफेयर सेंटर भेज दिया गया है। डोमेस्टिक हेल्प के तौर पर काम करने वाली महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसके साथ यह वारदात सोमवार को तब हुई जब वह अपने काम से लौट रही थी।महिला के मुताबिक आरोपी एक प्लॉट के नजदीक ठहरा हुआ था जहां उसके पिता केयरटेकर के तौर पर काम करते हैं। शिकायत में महिला ने कहा है कि घटना के वक्त वह नहा रही थी। उसने बताया कि जब वह मदद के लिए चिल्लाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसपर हमला कर दिया। भागने से पहले उसने महिला को धमकी दी कि वह किसी को इसके बारे में न बताए। महिला किसी तरह नेब सराय पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए एक टीम का गठन किया। पुलिस ने कहा कि लड़के के परिजनों ने अपराध का दोष किसी अन्य पर थोपने की कोशिश की लेकिन आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। मैजिस्ट्रेट के सामने महिला का बयान दर्ज हो चुका है और मामले को जूवेनाइल जस्टिस बोर्ड को सौंप दिया गया है।

महिला छत्तीसगढ़ की है और दिल्ली में पिछले कुछ सालों से रह रही है। उसके बेटे और बेटी गांव में ही है। पुलिस ने बताया कि एक एनजीओ के द्वारा महिला की काउंसिलिंग हो रही है।

Spread the love