Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

राशिफल, 31 दिसंबर 2017

मेष – स्त्री वर्ग से लाभ होगा। वाणी में मिठास रहेगी। संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है। आर्थिक लाभ मिल सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य का ख्याल रखें। खान-पान में संयम रखना पड़ेगा। नेगेटिव विचारों से बचें।

वृषभ- सहयोगियों के साथ विवाद हो सकता है। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। धन खर्च होगा। शैक्षिक कार्यों में व्‍यवधान आएंगे। वाणी पर संयम रखें।

मिथुन- आज स्वास्थ्य का ख्याल रखें। खर्च अधिक होंगे। मौज- शौक तथा मनोरंजन के पीछे खर्च होगा। पति-पत्नी की बीच तालमेल बना रहेगा। आज मित्र या परिवार के सदस्यों के साथ भोजन का आनंद उठा सकते हैं। नौकरी में तरक्‍की के योग हैं। दिमाग में शांती बनाए रखें।

कर्क- आर्थिक आयोजनों पूरे होंगे। कारोबार में मुनाफ मिल सकता है। किसी दोस्त या जीवनसाथी से शुभ समाचार मिलेगा। मांगलिक कार्य होंगे। प्रवास तथा वैवाहिक योग है। वैवाहिक सुख का आनंद उठा सकेंगे। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक कार्यों के पीछे धन खर्च होगा। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी।

सिंह- धनप्राप्ति के योग हैं। नए कार्यों की आज शुरूआत ना करें। दोस्तों के साथ प्रवास-पर्यटन का आयोजन होगा, जो कि लाभदायी होगा। स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है।

कन्या- गृहस्थजीवन में सामंजस्य रहेगा। पिता की ओर से लाभ होगा। सरकारी कार्य संपन्न होंगे। तंदुरुस्ती अच्छी रहेगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे। ऑफिस के कार्यों में व्यस्त रहेंगे।

तुला- आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। नए कार्य शुरू न करें। स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा। हितशत्रु से सावधान रहें। पानी और स्त्री वर्ग से सचेत रहें। मन में शांति रहेगी। ऑफिस में साथिओं का सहयोग मिलेगा।
वृश्चिक– सार्वजनिक जीवन में आपकी मान- प्रतिष्ठा बढ़ेगी। भागीदारी से लाभ होगा। दांपत्यजीवन के उत्तम क्षणों का अनुभव करेंगे। नए संबंध स्थापित करने से पहले गंभीरता से विचार करें। माता से धन की प्राप्‍ति हो सकती है। प्रिय व्यक्ति की मुलाकात और धनलाभ होगा।

धनु– आर्थिक लाभ की संभावना है। लेखनकार्य के लिए दिन अच्छा है। घर में आनंद का वातावरण रहेगा। घर में शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा। कार्य में सफलता और यश की प्राप्ति होगी। स्त्री मित्रों के साथ मुलाकात होगी।

मकर– आज आपको शेयर- सट्टा से लाभ होगा। दोस्तों से लाभ मिलेगा। संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। आर्थिक लाभ मिल सकता है। अटके कार्य पूरे हो सकते हैं।

कुंभ– विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। सार्वजनिक रूप में मानहानि न हो इसका ध्यान रखें। आज आपके विचारों में परिवर्तन आ सकते हैं। आर्थिक लाभ मिल सकता है। दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। धन खर्च हो सकता है।

मीन– नए कार्यों में सफलता मिलेगी। कार्य में सफलता पाने के लिए और महत्त्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए आज उत्तम दिन है। दांपत्यजीवन आनंदमय रहेगा। यात्रा पर जाने से बचें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

Spread the love