Thursday, July 18metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

मुंबई में शिवसेना कॉर्पोरेटर की चाकू घोपकर हत्या

मुंबई
शिवसेना के पूर्व कॉर्पोरेटर अशोक सावंत की रविवार को मुंबई के कांदिवली इलाके में अज्ञात बदमाशों ने चाकू घोपकर हत्या कर दी। दो बार कॉर्पोरेटर रहे सावंत सहायक पुलिस आयुक्त सुभाष सांवत के भाई हैं और आतंकवाद निरोधी दस्ते में शामिल हैंपुलिस ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब वह एक मित्र के साथ मुलाकात के बाद घर लौट रहे थे। वाहन में सवार दो बदमाश उनके समतानगर स्थित घर के बाहर प्रतीक्षा कर रहे थे। बदमाशों ने उन्हें पहले नमस्ते किया और फिर चाकू घोपकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर हत्यारे फरार हो गए।

सूचना पाकर समता नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने सावंत को मृत घोषित कर दिया। क्राइम ब्रांच के एक सूत्र ने बताया कि हत्यारों के चेहरे सीसीटीवी फुटेज में आ गए हैं। उनकी पहचान कर ली गई है। उन्होंने बताया कि एक आरोपी जग्गा इलाके का कुख्यात बदमाश है।

पुलिस ने बताया कि सावंत कुछ साल पहले केबल के बिजनस में चले गए थे और पिछले कुछ दिनों से उनसे रंगदारी मांगी जा रही थी। सावंत ने पुलिस से इसकी शिकायत भी की थी। सावंत के दो बेटे डॉक्टर हैं और उनकी बेटी की 5 फरवरी को शादी होने वाली थी।

Spread the love