Thursday, September 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

राशिफल, 12 जनवरी 2018

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिश्रित फलदायी है. आज आप कोई नया जमीन खरीद सकते हैं या फिर मकान बना सकते हैं. आज के दिन प्रवास टालने की कोशिश करें. अपनी वाणी और व्यावहार पर संयम रखें और गुस्से पर भी काबू रखें.

वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपकी योजनाएं सफल होंगी और कार्य पद्धति में सुधार होंगे. धन का लाभ होगा और व्यापार में तरक्की होगी. आर्थिक लाभ की संभावनाएं हैं आज आप शारिरीक रूप से स्वस्थ्य भी महसूस करेंगे.

मिथुन

आज का आपका दिन काफी अच्छे से बीतेगा. घर में सुख शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा. आज के दिन धन निरर्थक खर्च नहीं होगा. आर्थिक लाभ की भी प्रबल संभावना है.

कर्क
कर्क राशि वालों को आज सतर्क रहने की जरूरत है. आज के दिन शारिरीक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. आज किसी भी नए काम की शुरुआत न करें उचित नहीं होगा. जिस काम के लिए आप बहुत दिन से प्रयास कर रहे थे और काम पूरा होगा. धन लाभ भी हो सकता है.

सिंह

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है. शुभ समाचार मिलने वाले हैं, मान-सम्मान मिलेगा. लंबी यात्रा के संयोग हैं. वाहन प्राप्ति भी हो सकती है. घर में थोड़ी बहुत खटास आ सकती है. स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें.

कन्या

आज के दिन किसी भी काम को बिना सोचे-समझे न करें वरना परेशानी झेलनी पड़ सकती है. आज आपका साथियों के साथ अच्छा समय बीतेगा. भाग्य आज अच्छा रहेगा, नया काम या नौकरी मिल सकती है.

तुला

तुला राशि वालों को आज सतर्क रहने की जरूरत है. लेन-देन के मामलों में ध्यान रखें. आज किसी भी नए काम को शुरु करना हितकारी नहीं होगा. आज अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें और पूजा पाठ में मन लगाएं.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. आज बकाया वसूली के प्रयास सफल होंगे. आज आपकी उन्नति के मार्ग खुलेंगे, लेकिन लेन-देन में सावधानी बरतें. सिर में दर्द बना ऱह सकता है.

धनु

धनु राशि के जातकों को आज सतर्क रहने की जरूरत है. आज कानूनी समस्य़ाएं आ सकती हैं. किसी काम में जल्दबाजी न करें. विवाद से बचने की कोशिशे करें. आज आप कोई नई योजना भी बना सकते हैं.

मकर

मकर राशि वाले लोगों का मन आज पूजा पाठ में काफी लगेगा. आज आप धरम करम के काम करेंगे. आज कानूनी समस्याएं दूर होने वाली हैं. धन लाभ के शुभ अवसर मिल सकते हैं. आज लोग आपके गुणों की प्रसंशा कर सकते हैं.

कुंभ

कुंभ राशि वाले लोगों की शारीरिक और मानसिक स्थिति आज अच्छी रहेगी. व्यव्साय के क्षेत्र में आपके कामों की प्रशन्सा की जाएगी. आज को कोई भी जोखिम काम करने से बचें. लेन-देन में परेशानी आ सकती हैं.

मीन

मीन राशि वालों को आज प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी. कोर्ट और कचहरी के कामों में लाभ मिलने वाला है. लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. इसी के साथ आज आपको कोई एक विशेष विकार भी परेशान कर सकता है.

Spread the love