Sunday, September 8metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

पुणेः बिल्डर की घर के बाहर गोली मारकर हत्या

पुणे
पुणे में एक बिल्डर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना शनिवार देर रात की है बाइक पर सवार दो अज्ञात हमलावर आए और उन्होंने बिल्डर को घर के बाहर बुलवाया। जैसे ही वह आए उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू की दीं। बिल्डर को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।पुणे के डेक्कन-जिमखाना क्षेत्र में प्रभावत रोड पर 56 वर्षीय एक बिल्डर देवेंद्र शाह का घर है। पुलिस ने बताया कि हमलावर देवेंद्र के घर के बाहर पहुंचे। उन्होंने घर के बाहर बनी दुकान के दुकानदार से कहा कि वह देवेंद्र शाह को बुला दे। दुकानदार अंदर गया और उसे देवेंद्र को किसी के आने की सूचनी दी।

जैसे ही देवेंद्र बाहर आए पहले से ही तैयार हमलावरों ने उन पर पांच गोलियां बरसाईं। उस समय उनका बेटा सामने ही खड़ा था। देवेंद्र शाह को वे लोग अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उस इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकलवाए। इन फुटेज में दो हमलावर दिखाई दे रहे हैं। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दक्षिण रविंद्र सेनगांवकर ने बताया हमलावार फुटेज में देवेंद्र को गोली मारकर भागते हुए भी देखे गए हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

Spread the love