Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

कैंसर पीड़ित पत्नी के इलाज में हो रहे खर्च से था परेशान, मार दी गोली

हापुड़
उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में शुक्रवार को एक महिला की गोली मारकर हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया है कि महिला को उसके पति ने ही गोली मारी थी। चौंकाने वाली बात यह है कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए की, क्योंकि वह पत्नी के इलाज में हो रहे खर्च से परेशान था। पुलिस की कड़ी पूछताछ में उसने अपना गुनाह मान लिया है।यह घटना हापुड़ जिले के बझेड़ा गांव की है। यहां रहने वाले मोहम्मद यूनुस (32) शनिवार सुबह अपनी घायल पत्नी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे थे। उनकी पत्नी तबस्सुम बानो (30) को गोली लगी थी। यूनुस ने आरोप लगाया था कि शुक्रवार रात उसके घर में घुसे डकैतों ने उसकी पत्नी को गोली मारी + । अस्पताल में इलाज के दौरान तबस्सुम की मौत हो गई थी।

पत्नी को मुंह का कैंसर
तबस्सुम के परिजनों का कहना था कि तबस्सुम कैंसर से पीड़ित थीं। उन्होंने आरोप लगाया था कि यूनुस ने उसके इलाज में हो रहे खर्च से परेशान होकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

एसओ धौलाना नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि यूनुस मजदूर है। वह कड़ी मेहनत के बाद महीने में बमुश्किल 5,000 रुपये कमा पाता था। उनकी पत्नी को मुंह का कैंसर था। पत्नी के इलाज में उसके बहुत रुपये खर्च हो रहे थे। यहां तक की यूनुस के पास जो भी थोड़ी बहुत जमा-पूंजी थी, वह भी खर्च हो चुकी थी।

कड़ी पूछताछ में बोला सच
शुक्रवार की रात जब तबस्सुम सो रही थी तो यूनुस ने उससे छुटकारा पानी के लिए पहले देशी तमंचे से उनके सिर में गोली मार दी। बाद में घर में डकैतों के घुसकर पत्नी को गोली मारने का नाटक किया।

हालांकि शनिवार की सुबह जब तबस्सुम की मौत हुई तो उसके पिता खलील अहमद ने आरोप लगाया कि यूनुस ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है। उनकी शिकायत पर जब पुलिसवालों ने यूनुस से कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किए गए देशी तमंचे को भी बरामद कर लिया है।

Spread the love