Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

राशिफल, 29 जनवरी 2018

मेष (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
मेष राशि के लिए आज शुभ दिन होगा. पारिवारिक जीवन के लिए अच्छा समय रहेगा. परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. वैवाहिक जीवन खुश रहेगा. प्रेम संबंधों में अच्छे परिणाम मिलेंगे. प्रेमी के साथ रोचक स्थल की सैर शुभ होगी.

वृषभ (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब )
वृषभ राशि जातकों का दिन सामान्य रहेगा. परिवार के लोगों में प्रेम बना रहेगा. अपनी सुख- सुविधाओं के लिए कोई धन खर्च होने की संभावना बन सकती है. प्रेम जीवन के लिए समय अनुकूल है. आपके रिश्तों में तालमेल का आभाव रहने की संभावना रहेगी.

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को )
मिथुन राशि जातकों के लिए दिन शुभ रहेगा. मित्रों या प्रियजनों के साथ धार्मिक यात्रा का योग बन सकता है. मैनेजमेंट, टेक्निकल एंव कला के विषयों की शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों को अच्छे परिणाम मिलने की संभावनाएं हैं. शारीरिक और मानसिक रूप से ताजगी अनुभव करेंगे.

कर्क ( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो )
कर्क राशि जातकों के लिए दिन सामान्य रहेगा. स्वास्थ्य का विशेष रूप से ध्यान रखें. पारिवारिक वातावरण में मतभेद हो सकता है. मानसिक परेशानी और बेचैनी महसूस कर सकते है

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे )
सिंह राशि जातकों के लिए दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में धन लाभ होने की संभावनाए रहेंगी. अच्छा भोजन मिलेगा. दोस्तों के संग रमणीय स्थान पर जा सकते हैं. आज आपकी स्त्री मित्र विशेश सहायक बनेंगी.

कन्या (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या राशि जातकों के लिए दिन शुभ रहेगा. किसी भी नए कार्य करने की योजना पूरी होने की संभावनाएं हैं. व्यापारी और नौकरी वालों के लिए दिन लाभदायक रहेगा. उच्च पदाधिकारियों की कृपा बनी रहेगी.

तुला ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
तुला राशि जातकों के लिए दिन शुभ रहेगा. किसी भी नए कार्य की शुरूआत कर सकते हैं. साहित्य लेखन और बौद्धिक कार्यों में सक्रियता रहेगी. तीर्थ यात्रा पर जाने के अवसर बन सकते हैं.
बाहर देश में रहने वाले प्रियजनों से शुभ समाचार मिलेंगे.

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू )
वृश्चिक राशि जातकों का दिन अनुकूल रहेगा. स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. सांस या पेट की परेशानी बन सकती है. शारिरिक और मानसिक रूप से बीमार रह सकते हैं. गुस्से पर काबू करना होगा.

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
धनु जातकों के लिए दिन शुभ रहेगा. समय सुख-शांति और आनंदपूर्वक रहेगा. दोस्तों के साथ अच्छा समय रहेगा. अच्छा भोजन एंव नए कपड़े प्राप्त हो सकते हैं. विपरीत लिंग के लोग ज्यादा आकर्षित करेंगे और मुलाकात रोमांचक रह सकती है.

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
मकर राशि जातकों के लिए दिन सामान्य रहेगा. मेहनत के बदले कम फल मिलेगा. स्वास्थ्य ठीक रहेगा. लेकिन बाहर के खान-पान से थोड़ी दूरी बनाएं रखें. अधूरे कार्य पूरे हो सकते हैं. धन लाभ होने की पूरी संभावनाएं हैं. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग रहेगा.

कुंभ ( गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कुंभ जातकों के लिए दिन सामान्य रहेगा. वैचारिक रूप से कोई भी निणर्य लेने के लिए समय अनुकूल रहेगा. यात्रा में परेशानी आ सकती है. निर्धारित कार्य पूरा नहीं होने पर आपको काफी निराशा रहेगी.

मीन ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
मीन जातकों के लिए दिन सामान्य रहेगा. आज के दिन आप ताजगी और स्फूर्ति को ज्यादा महसूस करेंगे. आपकी माता जी की सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. मित्रों और रिश्तेदारों के साथ आपसी वाद-विवाद हो सकता है.

Spread the love