Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

टॉइलट का फर्श टूटने से 6 फीट अंदर धंसा शख्स, पैर टूटा

मुंबई
मुंबई में टॉइलट करने के दौरान फर्श के धंस जाने से 43 वर्षीय एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना विद्या विहार इलाके के एक चॉल में हुई, जहां पर नारायण बदगी (43) टॉइलट करने गए हुए थे। उसी दौरान फर्श 6 फीट अंदर धंस गई और वह उसमें फंस गए। नारायण को बचा लिया गया है, लेकिन उनके पैर में गंभीर चोट आई है। मुंबई के विद्याविहार ईस्ट स्थित बंजारा बस्ती के चॉल में यह घटना सुबह 6 बजे हुई, जब पीड़ित नारायण बदगी टॉइलट में गए थे। फर्श के ढहने से वह उसमें 6 फीट अंदर तक धंस गए। पड़ोसियों ने फौरन उन्हें सीढ़ी की सहायता से गड्ढे में से बाहर निकाला। वह चल नहीं पा रहे थे और पैर में से लगातार खून बह रहा था।

‘टाइम ही खराब चल रहा है’
दुर्घटना की वजह से उनका बायां पैर फट गया और दाहिने में भी गंभीर चोट आई। उनका राजावड़ी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है और उनकी सर्जरी भी हो सकती है। हॉस्पिटल में बेड पर पड़े बदगी ने दुर्घटना के बारे में पूछने पर कहा, ‘मेरा ही टाइम खराब चल रहा है। हम हाल ही में इस चॉल में शिफ्ट हुए और बड़ी संख्या में रहने वाले लोगों के लिए केवल 2 ही टॉइलट है।’

इस बारे में पूछे जाने पर उत्तरी वॉर्ड की निगम आयुक्त भाग्यश्री कापसे ने कहा, ‘यह विधायक निधि से MHADA द्वारा निर्मित टॉइलट है। हमने रिपेयर के लिए MHADA को पत्र लिखा है और अभी के लिए इसे बंद कर दिया गया है।’ वहीं MHADA के स्लम इम्प्रूवमेंट बोर्ड के चीफ ऑफिसर अनंत दहिफले ने बताया कि टॉइलट का मेंटेनेंस कौन सी एजेंसी कर रही थी, इसकी जांच की जाएगी।

Spread the love