Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

फटका गैंग का तीसरा आरोपी गिरफ्तार

मुंबई, मोबाइल चुराने के मकसद से डंडा यानी फटका मारकर 17 वर्षीय द्रविता को घायल करने वाले मामले में शनिवार को सीएसएमटी जीआरपी ने तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में एक नाबालिग और रुक्सार नाम की महिला को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग आरोपी से लिए गए बयान से पता चला कि बुधवार को वारदात के दिन राजा पाल उर्फ अजय (26) भी घटनास्थल पर मौजूद था। ट्रैक पर द्रविता के गिरने के बाद नाबालिग ने उसका मोबाइल उठाया और राजा के साथ रुक्सार को बेचने गया। पुलिस ने बताया कि राजा के पिछले रेकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं। नाबालिग आरोपी को डोंगरी स्थित बाल सुधार गृह भेज दिया गया है, जबकि दोनों बालिग आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

द्रविता की हालत में सुधार
वारदात के बाद द्रविता ट्रैक पर गिर गई थी जिसे सामने से आ रही लोकल के मोटरमैन ने उठाया। उसे भाटिया अस्पताल भेजा गया। इस घटना में द्रविता के दाएं पांव का कुछ हिस्सा कट गया और उसके हाथ की एक उंगली कट गई। अस्पताल के अनुसार अब द्रविता की हालत ठीक है। घाव सड़ न जाए, इसलिए विशेष तरह की पट्टियां की जा रही हैं।

कल्याण निवासी द्रविता सिंह गत बुधवार को सीएसएमटी के लिए रवाना हुई। उसकी ट्रेन जैसे ही सैंडहस्ट रोड स्टेशन क्रॉस करने लगी, तभी उसे मोबाइल पर फोन आया। फोन को अटेंड करने के लिए द्रविता गेट के पास पहुंची, जहां ट्रैक पर मौजूद एक लड़के ने मोबाइल झटकने के उद्देश्य से उस पर डंडा चलाया। इस घटना में द्रविता चलती ट्रेन से गिर गई, जबकि लड़का मोबाइल लेकर फरार हो गया। लड़के ने राजा के साथ मिलकर 4 हजार रुपये में मोबाइल रुक्सार नाम की महिला को बेच दिया था।

इस घटना के बाद रेल प्रशासन ने संवेदनशील सेक्शन से पहुंचने से पहले चलती ट्रेन में फटका गैंग से सावधान रहने की घोषणा करने का फैसला लिया है।

Spread the love