Saturday, October 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

स्टेशन पर दो मासूम बच्चियों को सोता छोड़ गया शख्स, तलाश जारी

मुंबई
जीआरपी की एक टीम को कल्याण लोकल स्टेशन पर रविवार रात 1 बजे दो मासूम बच्चियां सोई हुई मिलीं। उनके पास किसी बड़े को न देख जीआरपी ने कुछ देर उनकी निगरानी की लेकिन जब काफी देर हो जाने के बाद भी बच्चियों के पास कोई नहीं आया तो उन्हें बाल कल्याण आयोग के हवाले कर दिया गया। प्लैटफॉर्म पर बच्चियों को सोता देख जीआरपी कुछ देर उनके पास रही। जीआरपी को लगा कि हो सकता है कि उनके साथ कोई व्यक्ति हो जो किसी काम से कहीं गया हो लेकिन जब काफी देर होने के बाद भी कोई नहीं आया तो पुलिस उन्हें अपने साथ ले गई।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि बच्चियां एक आदमी के साथ स्टेशन आई थीं। वह आदमी दो घंटे तक उनके साथ बैठा रहा और फिर उन्हें सुलाने के बाद वहां से चला गया। एक अधिकारी ने बताया कि बच्चियों की उम्र 2 और 3 साल है और उन्हें डोंबिवली स्थित चाइल्ड केयर सेंटर भेज दिया गया है। वह कुछ बता पाने के लिए अभी काफी छोटी हैं लेकिन वे डरी हुई नहीं लग रहीं।

पुलिस अब दो टीम बनाकर फुटेज की मदद से उस व्यक्ति को खोजने में लग गई है। पुलिस मानव तस्करी, अपहरण और आर्थिक स्थिति के कारण छोड़े जाने समेत कई अलग-अलग बिंदुओं से मामले की जांच कर रही है। आईपीसी की धारा 317 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

Spread the love