Saturday, October 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

फिरौती के लिए पाकिस्तानी गैंग को सूचना देने वाला कार चोर गिरफ्तार

मुंबई
क्राइम ब्रांच की ऐंटी-एक्सटॉर्शन सेल ने गुरुवार को बांद्रा इलाके से एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने एक ऑनलाइन गेमिंग सर्विस के डायरेक्टर से जुड़ी जानकारी पाकिस्तान के एक गैंग को दी थी, जिसने डायरेक्टर से 50 लाख की फिरौती मांगी थी। पुलिस के अनुसार आरोपी इरफान मेमन (36) ने स्पार्टन पोकर गेम के डायरेक्टर अमीन रोजानी और उनकी कार की तस्वीरें पाकिस्तानी गैंगस्टर फहीम मचमच को भेजी थी। इसके साथ ही उसने रोमानी की अन्य कई गोपनीय जानकारी गैंगस्टर को मुहैया कराई। इसके बाद मचमच ने रोजानी को फोन कर फिरौती मांगी और धमकी दी।

पुलिस के अनुसार अमीर को सभी कॉल्स पाकिस्तानी नंबरों से आए। धमकी देने वाले ने कहा, ‘तेरे नाम की सुपारी निकली है। पचास पेटी भेज दे। तू बहुत कमा रहा है।’ इंटरनैशनल नंबरों से कॉल्स लेना बंद करने के बाद उनके वॉट्सऐप पर मैसेज आने लगे।

पुलिस ने बताया, ‘धमकियां मिलने से डरे रोजानी पुलिस के पास पहुंचे और फिरौती के लिए धमकी देने का मामला दर्ज कराया।’ पुलिस ने पिछले हफ्ते बिग बॉस के प्रतियोगी रहे जुबैर खान को भी ऐसे ही फिरौती के एक मामले में गिरफ्तार किया था। दोनों मामलों का कनेक्शन की पड़ताल करने पर पुलिस इरफान मेमन तक पहुंच गई।

Spread the love