Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

महाराष्‍ट्र के सतारा में बड़ा ट्रक हादसा, 17 की मौत, 15 घायल

महाराष्ट्र के सतारा जिले के पास मंगलवार की सुबह ओवरस्पीडिंग की वजह से ट्रक के पलटने से 17 मज़दूरों की मौके पर मौत हो गई. पुणे की ओर जा रही मज़दूरों से भरी ये ट्रक मुबंई-बेंगलुरु हाइवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. बताया जा रहा है कि ड्रवाइर की लापरवाही से संतुलन खोने से ट्रक बैरीगेट से टकराकर पलट गया. दुर्घटना में 17 मज़दूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 15 मज़दूर घायल हो गए हैं.

सतारा सुप्रिन्टेंडेंट ऑफ पुलिस संदिप पाटिल ने बताया कि हादसा सुबह 4.30 बजे के आस-पास हुआ है. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमाटन के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर की आंख लगने की वजह से वो संतुलन खो बैठा. पुलिस अभी भी दुर्घटना के असल वजहों को पता लगाने की कोशिश कर रही है. लेकिन आशंका यही जताई जा रही है कि नींद की वजह से ही ट्रक-ड्रइवर ने संतुलन खोया और ट्रक दुर्घटना का शिकार हुआ.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकाला और घायलों को इलाज के लिए नज़दीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया. घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ट्रक की हालत को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों की रफ्तार काफी तेज रही होगी. इस हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई है जबकि 15 से अधिक लोग घायल हो गए हैं.

Spread the love