Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

अवैध वसूली के आरोप में मीरा भायंदर से बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार

ठाणे
महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मीरा-भायंदर से एक बीजेपी कार्यकर्ता को एक महिला से कथित रूप से 5 लाख रुपये की अवैध वसूली के लिए गिरफ्तार किया गया है। आरोपी मुनाफ पटेल एक रियल एस्टेट एजेंट है। नया नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बालाजी पंढरे ने कहा कि महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद बुधवार की रात आरोपी को गिरफ्तार किया गया। दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, पीड़ित महिला ने एक फ्लैट खरीदने के लिए साल 2010 में एक डेवलपर को 20 लाख रुपये का भुगतान किया था। पुलिस ने बताया कि डेवलपर ने ना ही फ्लैट दिया और ना ही पैसे लौटाए। इसके बाद महिला ने पटेल से मदद मांगी। वह उसकी मदद करने के लिए तैयार हो गया। पटेल ने महिला को इस स्थिति से बाहर निकलने के लिए 7 लाख रुपये की मांग की। साथ ही महिला को धमकी भी दी कि अगर वह पैसे नहीं दे पाती है तो फ्लैट और पैसे दोनों नहीं मिलेंगे।

पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने कहा है कि दबाव में आकर उन्होंने पटेल को 5 लाख रुपये दिए। पर, 5 मई को उसने और 2 लाख रुपये मांगने के लिए फिर से फोन किया।

पंढरे ने बताया कि 5 मई को 2 लाख रुपये मांगे जाने के बाद महिला ने पुलिस से संपर्क किया और बुधवार को शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि पटेल पर आईपीसी की धारा 384 (अवैध वसूली) के तहत मामला दर्ज किया गया था। मामले की जांच चल रही है।

Spread the love