Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

देवेंद्र फडणवीस ने पकड़ी ‘एकला चलो’ की राह, श‍िवसेना को देंगे जवाब

मुंबई
शिवसेना के बार-बार की धमकी के बाद सोमवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी एकला चलो की तैयारी दिखाई है। उन्होंने पदाधिकारियों से साफ कहा कि बगैर शिवसेना के भी बीजेपी जीत सकती है। पिछले कई चुनावों में हम लोग लगातार ऐसा करके दिखा रहे हैं। हाल में ही पालघर उपचुनाव में जीत हासिल की है। बैठक में विधान परिषद की चार सीटों पर होने वाले चुनाव पर भी चर्चा हुई। दादर स्थित वसंत स्मृति भवन में महाराष्ट्र बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक हुई, जिसमें मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि पालघर लोकसभा चुनाव की जीत ने साबित कर दिया कि शिवसेना के बिना भी बीजेपी चुनाव जीत सकती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि शिवसेना साथ आती है या नहीं, आप लोग चुनाव की तैयारी में लग जाए। साथ ही मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि शिवसेना को साथ में लेने का हमारा प्रयास जारी रहेगा। पालघर उपचुनाव का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वहां बिना शिवसेना के अकेले जब मैदान में जाने की स्थिति आई तो, लगा कि राह मुश्किल होगी, लेकिन परिणाम आने के बाद चिंता दूर हो गई इसलिए शिवसेना साथ आती है या नहीं, इसकी चिंता छोड़कर सभी आगामी चुनाव की तैयारी में अभी से ही लग जाए।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के चार साल पूरे हो गए हैं। इन चार सालों में मोदी सरकार ने जनता के लिए बहुत सारे काम किए हैं। उन कामों को पदाधिकारी जनता तक लेकर जाए। सरकार के काम से उन्हें हो रहे फायदे से अवगत कराएं। मुख्यमंत्री ने बड़े ही विश्वास के साथ कहा कि अगले चुनाव में निश्चित ही बीजेपी की जीत होगी।

महाराष्ट्र बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रावसाहेब दानवे ने कहा कि शिवसेना के साथ गठबंधन एकतरफा नहीं हो सकता। अब गठबंधन के लिए शिवसेना को पहल करनी है। हम अब भी प्रयास कर रहे हैं कि समान विचारधारा वाले मिलकर चुनाव लड़े। हम तो चाहते हैं कि शिवसेना और बीजेपी मिलकर चुनाव लड़े, परंतु शिवसेना की तरफ से कोई प्रतिसाद नहीं मिल रहा है। हमारी अकेले उतरने तैयारी है।

Spread the love