Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

कारोबारी ने मुंबई के पब में लड़की पर उड़ाए करोड़ों रुपये! फिर चलाई गोली

मुंबई पुलिस ने हरियाणा के करोड़ पति बिजनेसमैन को पब में फायरिंग करने के मामले में गिरफ्तार किया है. साथ ही इस पब के कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया है जिन्‍‍‍‍‍‍‍‍होंने पब के अंदर हुई घटना को छिपाने की कोशिश की. बिजनेसमैन का नाम राकेश कालरा है. राकेश कालरा की पानीपत जिले में दूध की बड़ी फैक्ट्री है. वह शनिवार देर रात को मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित ‘We VIP’ पब में अपनी प्रे‍मिका की जन्मदिन पार्टी को सेलिब्रेट करने पहुंचा था.

कालरा के साथ मौजूद थे बॉडीगार्ड
राकेश कालरा के पब के अंदर पहुंचते ही हड़कंप मच गया. क्योंकि वो अकेला नहीं था उसके साथ दो हथियार बंद बॉडीगार्ड भी थे. जिनके हाथ में एसएलआर राइफल थी. साथ ही एक हरियाणा पुलिस का कांस्‍टेबल उसको एस्कॉर्ट कर रहा था. पहले तो इसे एंट्री नहीं मिली फिर दबाव और पैसे के रसूख के आगे पब मैनेजर ने इसको और इसके हथियार बंद लोगोंं को अंदर पार्टी करने की परमिशन दे दी.
तीन बजे शुरू हुई थी पार्टी
मुंबई में पब अमूमन डेढ़ बजे तक ही आधिकारिक रूप से चालू रह सकता है. लेकिन, यह पब उस दिन सुबह तक चला. इस पब में कालरा खुद साढ़े तीन बजे सुबह पहुंचा और पब के अंदर पार्टी शुरू हुई. पुलिस सूत्रों की मानें तो एक बार डांसर जो उसकी गर्लफ्रेंड है, कालरा ने उसपर एक करोड़ रुपये उड़ाए.

पब में कालरा ने चलाई थी गोली
कालरा ने पुलिस को दी सफाई में 20 लाख रुपये उड़ाने की बात कहीं. इस पार्टी में कालरा के ग्रुप के कुल 20 लोगों का ग्रुप था. पार्टी के दौरान झड़प हो जाने पर कालरा ने अपनी बंदूक से गोली चला दी. हालांकि यह गोली किसी को लगी नहीं जिसके बाद पब में अफरातफरी मच गई. पब ने भी पुलिस तक बात न जाए इसलिए सीमेंट से दीवार को ढक दिया जहां गोली लगी थी.
कौन है राकेश कालरा?
पुलिस सूत्रों की माने तो कालरा हरियाणा के एक बहुत बड़े बिजनेसमैन का बेटा है. कालरा गिरधर मिल्क प्रोडक्शन का मालिक है और साथ ही दिल्ली में इसकी कार एक्‍सचेंज कंपनी है. राकेश शादीशुदा है और इसके दो बच्चे भी हैं. इसका बिजनेस के सिलसिले में मुम्बई आना होता था जहां इसकी दोस्ती बार गर्ल से हुई जो आगे चल कर मोहब्बत में बदल गई. बताया जाता है कि इसी बार बाला की बर्थडे पार्टी में वह यहां आया था.

पुलिस ने जब्त किया ये सामान
पुलिस ने इस मामले में राकेश की दो महंगी गाड़ियां जब्त की हैं जिसमे फॉर्च्यूनर और मर्सिडीज शामिल है. साथ ही पुलिस ने छह बंंदूकें भी जब्त की हैं. पुलिस को 2 सीटर BMW कार की तलाश है जिसमें बैठकर कालरा उस दिन पब आया था. सभी गिरफ्तार लोगों को कोर्ट ने पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

Spread the love