Saturday, September 21metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

बाइक रोकने का आरोप लगाकर कॉन्स्टेबल ने दो युवकों को जड़े थप्पड़, केस दर्ज

मुंबई
मुंबई के कल्याण की एक हाउसिंग सोसाइटी में दो युवकों को पीटने के आरोप में एक पुलिस कॉन्स्टेबल के खिलाफ गैर इरादतन हमले का केस दर्ज हुआ है। आरोपी कॉन्स्टेबल उल्हासनगर में तैनात है। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग की पार्किंग में जब दो युवक आपस में बातचीत कर रहे थे, इसी दौरान वहां पहुंचे कॉन्स्टेबल ने उन्हें कई थप्पड़ जड़ दिए। कॉन्स्टेबल के मुताबिक युवक उसकी बाइक के रास्ते में खड़े थे।
खड़कपाड़ा पुलिस के मुताबिक नशे में धुत कॉन्स्टेबल रविंद्र तायड़े उर्फ बापू ने ढोल बजाने वाले महेश खायरे और उसके दोस्त चेतन को कल्याण पश्चिम के गौरीपाड़ा की श्रीलक्ष्मी सोसाइटी के पार्किंग क्षेत्र में देखा। घटना 8 जुलाई को रात दस बजे की बताई जा रही है।

खड़कपाड़ा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी का कहना है, ‘इमारत की पहली मंजिल पर रहने वाले तयाड़े काम पर जाने के लिए बाइक निकाल रहे थे। दोनों युवकों ने उन्हें जाने के लिए रास्ता दिया लेकिन वह उनसे उलझ गए। यहां तक कि उनमें से एक युवक ने बताया कि वह दूसरे फ्लोर के फ्लैट में रहता है। इसके बावजूद कॉन्स्टेबल ने गाली-गलौच करते हुए उनसे मारपीट की।’

मारपीट का एक विडियो भी सामने आया है। इसमें तायड़े दोनों युवकों के कॉलर पकड़कर पहले फ्लोर के अपने अपार्टमेंट की तरफ घसीटते नजर आ रहे हैं। विडियो में तायड़े युवकों के चेहरे पर ताबड़तोड़ हमला करते दिख रहे हैं। पुलिस का कहना है कि कॉन्स्टेबल की पत्नी ने उनमें से एक युवक के ऊपर के फ्लोर पर रहने की पुष्टि की। इसके बावजूद कॉन्स्टेबल ने दोनों की पिटाई जारी रखी।

विडियो में यह भी पता चल रहा है कि दोनों युवक कॉन्स्टेबल से बात करने की गुहार लगा रहे हैं लेकिन तयाड़े पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। खड़कपाड़ा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर बालासाहेब कदम ने बताया, ‘चूंकि यह बिल्डिंग से जुड़ा हुआ मामला है, इसलिए हमने गैर इरादतन हमले का केस दर्ज कर लिया है।’

तायड़े अभी उल्हासनगर-1 पुलिस स्टेशन पर तैनात हैं। वहीं, कॉन्स्टेबल के हमले का शिकार हुए ढोलवादक महेश रिपब्लिक डे की परेड के अलावा कई दूसरे आयोजनों में प्रस्तुतियां देते रहे हैं।

Spread the love