Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

अखबार के वरिष्ठ पत्रकार की सतर्कता से शुक्रवार को तीन शातिर झपटमार पकड़े गए

मुंबई
एक तमिल अखबार के वरिष्ठ पत्रकार की सतर्कता से शुक्रवार को तीन शातिर झपटमार पकड़े गए। घटना जोन-4 के अंटॉप हिल पुलिस थाने की है। पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों झपटमार नाबालिग हैं, जिनकी आयु 17 साल के करीब है। सभी को बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है। चोरों को दो किलोमीटर तक पीछा करने के बाद पकड़ा जा सका। झपटमार को पकड़ने वाले पत्रकार सुधाकर नाडार के अनुसार, शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे बाइक से अपने बच्चों को सेंट जोसफ स्कूल छोड़कर वह घर आ रहे थे। कृष्णमुखानंद हॉल के पास उन्हें दो स्कूटी पर बैठे तीन लड़के संदिग्ध हालात में दिखाई दिए। इनमें से एक लड़के ने हेलमेट पहन रखा था। सुधाकर उनकी ओर जाने लगे। अपनी ओर आते देख सभी लड़के हड़बड़ा गए और वहां से भागने लगे, तो सुधाकर ने बाइक से उनका पीछा किया। बीच-बीच में वह चोर-चोर’ भी चिल्लाते रहे। रास्ते में उन्हें मिला सिपाही भी सुधाकर का पीछा करने लगा, यह सिलसिला 2 किलोमीटर तक चला।

गली में घुसे झपटमार
एक झपटमार अंटॉप हिल की एक सघन कोकरी आगर गली में घुस गया। उसके पीछे-पीछे सुधाकर भी अंदर चले गए। नजदीक पहुंचते ही सुधाकर ने झपटमार को पैर से धक्का मारा और उसको गिराने के बाद पकड़ लिया। तब तक वहां सिपाही भी पहुंच गया।

पर्स बरामद
जोन-4 की डीसीपी अंबिका ने बताया कि दोनों फरार दोस्तों को भी पकड़ लिया गया है। आरोपियों के पास से बरामद किया गया पर्स खालसा कॉलेज की वाइस प्रिसिंपल का था, जिसको छीनकर वे लोग भाग गए थे। डीसीपी एन. अंबिका और वाइस प्रिंसिपल देविंदर पाल कौर ने सुधाकर नाडार का पुष्पगुच्छ देकर सम्मान किया।

Spread the love