Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

अनियंत्रित जगुआर ने 10 कारों को मारी टक्कर, 4 घायल

मुंबई
मुंबई के वर्सोवा इलाके में सोमवार देर रात एक अनियंत्रित लग्जरी जगुआर कार ने 10 कारों को रौंदते हुए 4 लोगों को भी घायल कर दिया। घटनास्थल से भागने की फिराक में कार ड्राइवर ने बिल्डिंग के गेट पर भी टक्कर मार दी लेकिन स्थानीय लोग उसे पकड़ने में कामयाब रहे। घायलों में से दो को इलाज के लिए कूपर अस्पताल भिजवाया गया। आरोपी शख्स की पहचान हितेश गोल्छा के रूप में हुई। घटना वर्सोवा के एसवीपी नगर में रात साढ़े 8 बजे से 9 बजे के आस-पास की है। आरोपी को स्थानीय लोगों ने एसवीपी रोड जंक्शन के पास घेर लिया। जब स्थानीय कार रुकवाने में कामयाब हुए तो उन्होंने कार की विंडशील्ड और विंडो तोड़कर नुकसान पहुंचाया।
इस वजह से आरोपी हितेश कार से बाहर निकलने को मजबूर हुआ और स्थानीय लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘हमने उसे हिरासत में लेकर आगे की जांच के लिए कार जब्त कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। हमें मालूम हुआ है कि घटना में 6 कारों को नुकसान हुआ है जबकि सड़क चलते दो राहगीर घायल हुए हैं।
एक स्थानीय निवासी धवल शाह ने बताया, ‘उस शख्स सुरेश नगर और एसवीपी नगर में कार चलाते हुए देखा था। कुछ कारें अंधेरी आरटीओ लेन में भी डैमेज हुईं।’ एक अन्य निवासी चंदन काकड़ ने बताया कि कार चालक घटना के समय होश में नहीं लग रहा था।

Spread the love