Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

पत्नी की मौजूदगी में कारोबारी करता था बच्चियों से दुष्कर्म, अरेस्ट

मुंबई
जुहू पुलिस ने 54 वर्षीय एक कारोबारी के खिलाफ 14 साल और 16 साल की लड़कियों का अपहरण और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस काम में कारोबारी को उसकी 46 वर्षीय पत्नी भी मदद किया करती थी यानी पत्नी की मौजूदगी में आरोपी नाबालिगों के बलात्कार किया करता था। जुहू पुलिस के अनुसार, कारोबारी पर आरोप है कि पैसों का लालच देकर वह एक विधवा महिला से घर में झाड़ू-पोछा देने की आड़ में उसकी 16 वर्षीय बेटी के जिस्म का सौदा किया था। इस लड़की के साथ वह पत्नी की मौजूदगी में जुहू स्थित घर में दुष्कर्म किया करता था। कुछ दिन पहले लड़की की तबियत बिगड़ गई, तो कारोबारी ने विधवा औरत को दूसरी लड़की का इंतजाम करने को कहा। विधवा ने अपनी बेटी की 14 वर्षीय सहेली को बेटी की तबियत खराब होने का बहाना बनाकर कारोबारी के घर में -झाड़ू-पोछा करने के लिए भेज दिया।

आरोप है कारोबारी ने दूसरी लड़की को पत्नी के साथ जबरन मीरा रोड स्थित अपनी दूसरी फ्लैट पर ले गए, जहां तीन दिनों तक पत्नी की मौजूदगी में कारोबारी ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। कारोबारी के गिरफ्त से जैसे-तैसे छूट कर पीड़िता अंधेरी स्टेशन पहुंची, जहां एक दिन-रात वह वहीं पर बैठी रहीं। मानिसक रूप से परेशान होकर वह लड़की वहां से एक गार्डन पहुंच गई, जहां से लोगों ने उसको उसके घर पहुंचा दिए।

पीड़िता की मां को जब घटना की जानकारी मिली तो उसने बेटी के साथ जुहू पुलिस का रुख किया। पुलिस ने रेप, अपहरण और पॉक्सो ऐक्ट की धारा के तहत कारोबारी, उसकी पत्नी और विधवा औरत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, घटना 21 जुलाई से 23 जुलाई के बीच की है। इन तीन दिनों के लिए काराबोरी ने विधवा को प्रति दिन ढाई हजार रुपये के हिसाब से दूसरी लड़की के लिए पैसा दिया था।

Spread the love