Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

एटीएस ने की एक और गिरफ्तारी, अब तक 5 गिरफ्त में

मुंबई
महाराष्ट्र में विस्फोटकों और हथियारों की हाल ही में हुई जब्ती के मामले में जांच कर रहे आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने यहां घाटकोपर से एक और शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। एक अधिकारी ने रविवार को इसकी जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि अविनाश पवार (30वर्ष) को शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया गया और उसे शनिवार को एक अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। एटीएस के मुताबिक पवार इस मामले में वैभव राउत, शरद कालस्कर, सुधनवा गोंधालेकर और श्रीकांत पंगरकर के साथ राज्य में विस्फोटों को अंजाम देने की साजिश रचने में शामिल था। इन चारों को इस मामले में पहले गिरफ्तार किया गया था।

अधिकारी ने कहा कि पवार का नाम गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के दौरान सामने आया। उन्होंने कहा, ‘हमने विस्फोटक तत्व अधिनियम की धाराओं के साथ ही आपराधिक षड्यंत्र रचने और गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम कानून के तहत पवार को गिरफ्तार किया है।’

बता दें कि एटीएस ने 10 अगस्त को वैभव राउत को गिरफ्तार किया था जो पालघर जिले के नालासोपारा में हिंदू गोवंश रक्षा समिति नाम का संगठन चलाता था। इसके बाद कालस्कर और गोंधालेकर को गिरफ्तार किया गया। इसी केस में जालना से शिवसेना के पूर्व पार्षद पंगरकर को 19 अगस्त को गिरफ्तार किया गया।

Spread the love