Saturday, September 21metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

मुंबईकरों को राहत देने के लिए गड्ढे भरने उतरे बीजेपी विधायक

मुंबई
सड़कों के गड्ढों से तंग आ चुके मुंबईकरों को राहत देने के लिए जनप्रतिनिधि खुद मैदान में कूद पड़े हैं। मुलुंड से बीजेपी के बुजुर्ग विधायक सरदार तारा सिंह ने स्थानीय निवासियों से वादा किया कि है कि गणपति उत्सव शुरू होने से पहले मुलुंड में सभी गड्ढे भर जाएंगे और यह काम वह खुद करेंगे।
सड़कों पर बने गड्ढों भरने के लिए घमेला लेकर मैदान में उतरे बीजेपी विधायक कहते हैं कि उन्होंने पहले टी वॉर्ड के अधिकारियों से कहा कि वे गड्ढा भरें, लेकिन उनका रवैया टाल-मटोल वाला रहा। उसके बाद सरदार तारा सिंह अपने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ गड्ढा भरने के लिए खुद सड़क पर उतर गए।

उनकी मांग है कि सड़कों के गड्ढे भरने का पूरा अधिकार वॉर्ड के सहायक आयुक्त को दिया जाए। इस मामले में सहायक आयुक्त की परेशानी यह है कि गड्ढा भरने के लिए उनके पास पर्याप्त मात्रा में फंड नहीं है। इसलिए तारा सिंह की मांग है कि सड़कों के गड्ढे भरने के लिए सभी तरह के अधिकारी व फंड वॉर्ड के सहायक आयुक्त को दे दिया जाएं।

बतौर मंत्री शर्म आती है: गडकरी
मुंबई-गोवा मार्ग के विस्तार का काम धीमी गति से होने और इसी सड़क पर बने गड्ढों से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बेहद ही आहत हैं। मुंबई-नई दिल्ली के नए एक्सप्रेस-वे मार्ग की जानकारी देते हुए गडकरी ने कहा कि मुंबई के पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए मंगाई गई ऐम्फिबीअस बस और मुंबई-गोवा मार्ग के काम को देखते हुए उन्हें बतौर मंत्री शर्म महसूस होती है। मुंबई-गोवा मार्ग के विस्तार के काम में देरी के लिए गडकरी ने पिछली कांग्रेस-राकांपा की आघाडी सरकार को दोषी ठहराया है।

आदित्य ठाकरे की कार का टायर फटा
शिवसेना के युवराज आदित्य ठाकरे दो दिन के नासिक दौरे पर निकले थे। नासिक के पास उनकी रेंज रोवर कार का टायर सड़क के गड्ढे से टकरा कर फट गया। हालांकि, उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई। उन्होंने दूसरी कार से आगे की यात्रा शुरू की।

Spread the love