Wednesday, October 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

युवक ने की मां के साथ मारपीट करने वाले बड़े भाई की चेहरा कुचलकर हत्या

मुंबई
मुंबई में शराब के नशे में अपनी मां को पीटने वाले एक शख्स की उसके छोटे भाई ने हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक सोनू नाम का 28 वर्षीय युवक अक्सर शराब के नशे में अपनी मां से मारपीट करता था। ऐसा ही एक वाकया बुधवार को भी हुआ और इसी बीच मां के चीखने की आवाज सुन सोनू का छोटा भाई वहां पहुंचा और इसी बीच शुरू हुए विवाद में उसने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी।

कुर्ला पुलिस के अनुसार, घटना बुधवार दोपहर की है। जब सोनू (28) मां को बेरहमी से पीट रहा था। पुलिस के मुताबिक जब सोनू शराब के नशे में अपनी मां के साथ मारपीट कर रहा था, उसी वक्त उसका छोटा भाई मोनू (25) मौके पर पहुंच गया। मां की चीख-पुकार मोनू से बर्दाश्त नहीं हुई और वह सोनू को समझाने लगा। लेकिन, सोनू ने उसकी बात नहीं सुनी और मां को पीटता रहा।

पत्थर से चेहरा कुचलकर की हत्या
पुलिस के अनुसार, बीच-बचाव और मां को छुड़ाने के दौरान दोनों काजुपाडा के पास स्थित खाड़ी किनारे पहुंच गए। वहीं मोनू ने सोनू के सिर पर एक बड़ा पत्थर दे मारा। फिर उसी पत्थर से उसका चेहरा बुरी तरह कुचल दिया। ज्यादा खून बह जाने से सोनू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस के पास जाकर किया आत्मसमर्पण
वारदात को अंजाम देने के बाद मोनू को बड़े भाई की मौत हो जाने का अहसास हुआ और उसने साकीनाका पुलिस के पास जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। अधिकारियों के अनुसार, साकीनाका पुलिस ने मोनू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं डीसीपी, एसीपी और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर अब मामले की जांच शुरू कराई है।

Spread the love