Thursday, October 24metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

पालघर जिले में महिला से 45 दिन तक गैंगरेप, केस दर्ज

मुंबई/ठाणे
महाराष्ट्र के पालघर जिले के नालासोपारा की 25 वर्षीय एक गृहणी के साथ 45 दिनों से अधिक समय तक कथित रूप से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। आरोपियों की पहचान विबाकर और उसके दोस्त साजिद के तौर पर हुई है। आरोपी पीड़ित महिला के पड़ोसी बताए जा रहे हैं।
पुलिस के अनुसार 17 जून को आरोपी विबाकर पीड़ित महिला के घर में घुसा और कथित रूप से उससे बलात्कार किया। उस वक्त महिला का पति और बच्चे घर पर मौजूद नहीं थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रेप के बाद उसने महिला को धमकी दी थी कि अगर उसने उसका प्रतिरोध किया तो वह उसके पति और बच्चों की हत्या कर देगा। बाद में आरोपी ने फिर से महिला का यौन उत्पीड़न किया और इस घटना में अपने दोस्त साजिद को भी शामिल किया।

अधिकारी ने बताया कि दोनों ने 17 जून से 30 अगस्त के बीच कई बार उसके साथ रेप किया। महिला ने आखिरकार अपने पति को इस बारे में बताया, जिसने रविवार शाम वालीव पुलिस में एक प्राथमिकी दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। बहरहाल मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Spread the love