Saturday, October 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

2 साल की बेटी का जन्मदिन मनाने घर लौट रहे पिता की सड़क हादसे में मौत

मुंबई, महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बुधवार को एक सड़क हादसे के दौरान ट्रैफिक पुलिस के 30 वर्षीय कॉन्स्टेबल की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक हादसा बुधवार को नवीं मुंबई स्थित तलोजा एमआईडीसी इलाके के पास हुआ। बताया जा रहा है कि घटना में मृत पुलिस कॉन्स्टेबल अतुल घागरे अपनी बेटी का दूसरा जन्मदिन मनाने के लिए अपने घर जाने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही ड्यूटी से लौटते समय हादसे में उनकी मौत हो गई। तलोजा ट्रैफिक यूनिट के अधिकारियों के मुताबिक अतुल घाघरे को मंगलवार-बुधवार की नाइट ड्यूटी के लिए तैनात किया गया था। इसी दौरान उन्हें ट्रैफिक कंट्रोल रूम द्वारा तलोजा पुलिस चौकी से 2 किमी दूर सड़क पर जाम लगे होने की जानकारी मिली। इस सूचना के बाद अतुल ने मौके पर पहुंचकर करीब दो घंटे की मेहनत के बाद ट्रैफिक व्यवस्था को सामान्य कराया और फिर ड्यूटी से वापस लौटने लगे। इसी दौरान सुबह करीब 4.45 बजे खोनी गांव के पास एक अज्ञात वाहन ने घाघरे की बाइक को टक्कर मार दी।
बेटी का दूसरा जन्मदिन मनाने जा रहे थे अतुल
इस टक्कर से घाघरे बाइक से गिर गए और उनके दोनों ही पैर वाहन के नीचे आ गए, जिसके बाद उनकी मौके पर मौत हो गई। घाघरे के परिवार के मुताबिक वह ड्यूटी के बाद अपनी 2 साल की मासूम बेटी स्रुष्टी का जन्मदिन मनाने अपने घर जाने वाले थे, लेकिन घर पहुंचने से पहले दर्दनाक हादसे में उनकी मौत हो गई।
पुलिस कर रही है मामले की जांच
एसपी ट्रैफिक सुनील लोखंडे के मुताबिक घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल अतुल के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की। उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर तलोजा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है और अब मामले की जांच की जा रही है। पुलिस की टीम को मौके पर किसी भी सीसीटीवी कैमरे के मौजूद होने की जानकारी नहीं मिली है, ऐसे में पुलिस घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों से मामले की जानकारी इकट्ठा करने में जुटी हुई है।

Spread the love