Monday, September 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

मासूम के साथ रेप, हत्या कर लाश धर्मस्थल की छत पर फेंक दी थी

गाजियाबाद, गाजियाबाद के मुरादनगर में एक धार्मिक स्थल की छत पर बच्ची की लाश बोरी में मिली जिसके बाद सनसनी फैल गई. शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि उसके साथ बेरहमी से रेप किया गया था और उसका एक हाथ भी तोड़ दिया गया.
साथ ही बच्ची के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म भी किया गया था. मामले में परिवार ने स्थानीय सभासद पर आरोप लगाया था. लेकिन कहानी कुछ और ही निकली. पुलिस ने इलाके के दो युवकों को बच्ची की हत्या और दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है. दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.
मुरादनगर में 6 साल की मासूम बच्ची की लाश एक धार्मिक स्थल की छत पर मिली थी. मामले में बच्ची के घर के पास में रहने वाले शिबू और मुजीब नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों रिश्ते में मामा-भांजे हैं.
इनमें से मुजीब नाम का शख्स काफी पढ़ा-लिखा है और बी फार्मा की पढ़ाई करके हिमाचल में नौकरी भी कर रहा है. कुछ समय के लिए वह मुरादनगर में अपने घर आया हुआ था और उसी दौरान बच्ची पर उसकी नीयत बिगड़ गई.
4 अक्टूबर की रात को दोनों ने प्लान बनाकर बच्ची को किसी तरह से अपने घर में बुला लिया. बच्ची पास की दुकान पर टॉफी लेने गई थी और लौटते समय साथ खेलने का झांसा दे आरोपी मुजीब उसे अपने कमरे में ले गया और कमरा बंद कर उसके साथ घिनौनी हरकत की. बच्ची की रेप और दुष्कर्म के दौरान हत्या कर दी गई.
आरोपियों ने उसकी लाश को बोरी में डालकर घर में ही बेड में छुपा दिया गया. इस दौरान दोनों घर के अंदर-बाहर आते जाते रहे ताकि दोनों पर किसी को शक ना हो. लाश को ठिकाने लगाने के लिए रात का वक्त चुना गया और देर रात करीब 4-5 बजे के पास के धार्मिक स्थल की छत पर मौका पाकर लाश को ठिकाने लगा दिया गया. ताकि पुलिस और लोगों को गुमराह किया जा सके.
दोनों को यह पता था कि पहला शक इलाके के सभासद पर गया क्योंकि बच्ची के परिवार की रंजिश सभासद से चल रही है और हुआ भी वही, लेकिन फॉरेंसिक टीम ने आसपास के सभी घरों की तलाशी ली और वहां से सबूत उठाए जिसके बाद घर से मिले खून के निशान के बाद मामा भांजे मुजीब और शिबू पुलिस के शिकंजे में आ गए.
गिरफ्तार हत्यारे मामा और भांजे दोनों एक कमरे में ही रहते थे और दोनों के बीच समलैंगिक संबंध भी थे. पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया. बच्ची को बेहद बेरहमी के साथ मारा गया था.
पुलिस के मुताबिक मुजीब के घर वालों में से एक महिला ने घटना की रात को दोनों को बोरी ले जाते हुए देख लिया था. लेकिन पुलिस को नहीं बताया था. पुलिस का कहना है कि हत्या की बात पता चलने पर भी पुलिस को नहीं बताने के गुनहगार हत्यारों के परिवार पर भी कार्रवाई की जाएगी.
मृतका के परिवार ने भी सभासद और उसके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस जांच के बाद सभासद को फिलहाल क्लीन चिट दे दी गई है और हत्यारे मामा और भांजे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Spread the love