Monday, September 23metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया 50 हजार का इनामी बदमाश

दिल्ली, दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. मंजीत दलाल उर्फ मंगल नाम के इस बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है.

मंजीत दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर नीरजा बवानिया और अमित भूरा के लिए काम करता है. पुलिस के मुताबिक पिछले 27 मार्च को मंजीत दलाल अपने पांच-छह साथियों के साथ लाजपत नगर के एक रेस्टोरेंट में गया था और वहां पर मामूली बात पर इसने फायरिंग कर दी थी.

फायरिंग में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसके बाद पुलिस ने इस पर पचास हजार का इनाम रख दिया था. पुलिस के मुताबिक मंजीत अपने साथियों के साथ मिलकर नीरज बवानिया के लिए एक्सटॉर्शन रैकेट भी चलाता है.

इनके निशाने पर ना सिर्फ बड़े व्यापारी बल्कि स्टोरिए भी होते थे. मंजीत की तलाश में जुटी पुलिस को 10 अक्टूबर को जानकारी मिली की शाम 6 बजे के करीब मंजीत लाडो सराय में चिल्ड्रेन पार्क के पास किसी से मिलने आने वाला है. इसके बाद पुलिस ने वहां पर घेराबंदी कर दी.

शाम छह बजे मंजीत वहां पहुंच भी गया. उसको देखते ही पहले से ही तैनात पुलिस ने उसे सरेंडर करने को कहा, लेकिन मंजीत ने तुरंत अपनी पिस्टल निकाली और पुलिस पर फायरिंग कर दी.

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई और मंजीत को मौके से ही दबोच लिया. गनीमत ये रही कि भीड़भाड़ वाले इलाके में हुए इस एनकाउंटर में किसी को भी गोली नहीं लगी. पुलिस के मुताबिक मंजीत के खिलाफ हत्या के प्रयास और जबरन उगाही के करीब 9 मामले दर्ज हैं.

Spread the love