Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

गुरुग्राम में बॉडीगार्ड ने जज की पत्नी और बेटे को मारी गोली, गिरफ्तार

गुरुग्राम, गुरुग्राम से एक दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां हेड कॉन्स्टेबल ने सेक्टर-49 की मार्केट में एक जज की पत्नी व बेटे को गोली मार दी। हेड कॉन्स्टेबल जज का गार्ड बताया जा रहा है। आरोपी गार्ड का नाम महिपाल है और वह महेंद्रगढ़ का रहने वाला है। गार्ड ही सरकारी गाड़ी से दोनों को मार्केट लेकर गया था। जज हिसार के रहने वाले हैं।

पत्नी की छाती जबकि पुत्र के सिर में मारी गोली
गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल मां-बेटे को पार्क हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को मेदांता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। जज की पत्नी का नाम रेणु वे बेटे का नाम ध्रुव है। रेणु की छाती पर गोली मारी गई है जबकि पुत्र के सिर पर गोली मारी गई है। वारदात गुरुग्राम के सेक्टर-49 स्थित आर्केडिया मार्किट के सामने हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
आरोपी गार्ड महिपाल गिरफ्तार
वारदात दोपहर 3.30 बजे के आसपास हुई जब शॉपिंग सेंटर में काफी लोग मौजूद थे। गोली की आवाज सुनते ही आसपास लोगों की भीड़ जुट गई। फिलहाल मामले में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए आरोपी गार्ड महिपाल को गिरफ्तार कर लिया है।
जज के बेटे को सड़क पर पटका
घटना की जानकारी मिलते ही गुरुग्राम सेक्टर-50 थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिस जगह यह घटना हुई वह भीड़भाड़ वाला इलाका है। फिलहाल अब तक यह पता नहीं चल सका है कि गार्ड ने जज की पत्नी व बेटे को गोली क्यों मारी। यह जानकारी सामने आई है कि महिपाल ने तीन पहले दी धर्म परिवर्तन किया था। जज के गार्ड ने उनके बेटे को गोली मारने के बाद बोरी की तरह हाथों में उठा कर गाड़ी के भीतर धकेलना चाहा। जब ऐसा न कर सका तो उसने लड़के को सड़क पर ही पटक दिया।

गुरुग्राम पहुंच सकते हैं सीएम मनोहरलाल
गनमैन द्वारा जज की पत्नी और बेटे को गोली मारने का मामला सामने आने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने मेदांता में फोन किया। माना जा रहा है सीएम सभी कार्यक्रम रद कर गुरुग्राम पहुंच सकते हैं। मुख्यमंत्री ने डीजीपी हरियाणा और गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर से फोन पर बात भी की है। सीएम ने मामले में तुरंत कार्रवाई को लेकर भी चर्चा की।
शॉपिंग सेंटर को छावनी में तब्दील
आर्केडिया शॉपिंग सेंटर में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश कृष्णकांत की पत्नी एवं बेटे को गोली मारने की सूचना के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। वारदात के बाद शॉपिंग सेंटर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

Spread the love