Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

2 महीने में 2 बार महिला को मारी गोली, पति की हो चुकी है हत्या

दिल्ली: बाहरी दिल्ली के बवाना में सोमवार को अपराधियों ने एक महिला को गोली मार दी. घायल महिला अस्पताल में भर्ती है. महिला और उसके पति को इसी महीने 7 अक्टूबर को भी गोली मारी गई थी. उस घटना में पति की मौत हो गई थी और महिला घायल थी. सोमवार को फिर उसी महिला को गोली मारी गई. महिला की हालत गंभीर है और महर्षि बाल्मीकि अस्पताल में भर्ती है.
दरअसल ज्योति नाम की महिला इसी महीने 7 अक्टूबर को हुई गोलीबारी में मौत के मुंह से बच गई थी और हालत में सुधार होने के बाद अब यह घर आ गई थी. सोमवार को उसके घर पर फिर किसी ने अचानक फायरिंग कर दी. गोली महिला के चेहरे के पास लगी है. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. गोली मारने वाले कौन थे, किस गाड़ी से आए थे, इस बारे में आसपास के लोगों को भी कुछ पता नहीं है. किसी ने भी इस मुद्दे पर बोलने से मना कर दिया. महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.
अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिरकार क्यों बार-बार इस परिवार के ऊपर गोलियां चलाई जा रही हैं. महिला के पति की मौत हो चुकी है. पिछली फायरिंग में भी कोई लूटपाट नहीं हुई थी. ताजा घटना में भी कोई लूटपाट नहीं हुई है. हमलावर सिर्फ गोली मारकर फरार हो जाते हैं. फिलहाल बवाना थाना पुलिस पिछली घटना का केस सॉल्व भी नहीं कर पाई है और अब फिर दोबारा से उसी महिला पर हमला हो गया है. आशंका जताई जा रही है कि महिला ने अंतरजातीय शादी की है, इसलिए इन दोनों को निशाना बनाया गया हो. पूरा गांव इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहा है और न ही कोई पुलिस के सामने बयान दे रहा है. फायरिंग एक पहेली बनी हुई है.

Spread the love