Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

तीन साल की मासूम के साथ बलात्कार के बाद हत्या करने वाले आरोपी बिहार से गिरफ्तार

सूरत में तीन साल की मासूम के साथ बलात्कार के बाद हत्या करने वाले आरोपी अनिल यादव को सूरत पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार किया है. आरोपी सूरत के लिम्बायत इलाके में 14 अक्टूबर की रात को बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या को अंजाम देकर फरार हो गया था.
सूरत पुलिस ने अनिल यादव को बिहार राज्य के बक्सर जिला अंतर्गत आने वाले मनिया गांव से 19 अक्टूबर को गिरफ्तारी की है. बलात्कार और हत्या के आरोपी अनिल यादव को गिरफ्तार करने में सूरत पुलिस के साथ बिहार पुलिस की टीम भी शामिल थी.
अनिल यादव ने 14 अक्टूबर की शाम को पड़ोस में रहने वाली तीन साल की बच्ची का अपहरण कर अपने कमरे में बंद कर दिया था और फिर रात का समय होने पर अपने ही कमरे में बच्ची के साथ बलात्कार किया और फिर बाद में उसकी हत्या कर लाश को कमरे में ही एक बोरी में बंद कर रख दिया था. पुलिस ने बच्ची की लाश को उसके कमरे से बरामद किया था.
पुलिस के मुताबिक जब बच्ची के माता पिता बच्ची को ढूंढ रहे थे तो खुद अनिल यादव भी बच्ची को ढूंढने में उनको मदद कर रहा था. लेकिन पुलिस ने जैसे ही सोसायटी के आसपास के सीसीटीवी खंगाल ने शुरू किए वो वहा से फरार हो गया.
सूरत पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा का कहना है कि इस मामले में पहले ही सूरत पुलिस ने सारी जानकारी बिहार पुलिस को भेज दी थी. बिहार पुलिस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.
सूरत शहर में बच्चियों के साथ हुई बलात्कार और हत्या की घटना के बाद अब सूरत पुलिस सामाजिक संगठनों की मदद से बच्चियों को सुरक्षित रखने हेतु एक अभियान शुरू करने जा रही है. पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा ने बताया कि सेफ होम सेफ स्ट्रीट के नाम से कैम्पेन शुरू किया है जिसमें 350 पुलिस कर्मियों को ट्रेन किया गया है.
बलात्कार और हत्या के आरोपी अनिल यादव को गिरफ्तार कर भले ही सूरत पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही हो मगर सूरत में पिछले कुछ महीनों में जिस तरह से मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं घट रही हैं वो चिंता का विषय है.

Spread the love