Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

विवाद में सिर पर पत्थर मार युवक की कर दी हत्या

दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में अपराध का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला उतर पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके का है. यहां कुछ लड़को ने विवाद के बाद 20 साल के राहुल नाम के युवक की हत्या कर दी. राहुल को अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं आस पास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं.
मामला शनिवार रात का है. जहां नन्द नगरी इलाके के हर्ष विहार का रहने वाला युवक राहुल अपनी मौसी के पास नंद नगरी में रहता था. राहुल घर से बाहर गया हुआ था. जानकारी के मुताबिक कुछ लोगों के साथ उसका विवाद हुआ और उन लोगों ने राहुल के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया और फरार हो गए. हालांकि ये साफ नहीं हो पाया है कि विवाद किस बात पर हुआ.
कान्ति नगर में भी हुई हत्या
बता दें कि शनिवार को ही पूर्वी दिल्ली के थाना कृष्णा नगर इलाके के कान्ति नगर में एक शख्स की हत्या कर दी गई. मरने वाले का नाम अशोक था. बताया जा रहा है कि रात में घर के पास घूमने निकला था तभी 4 लड़कों ने अशोक पर चाकू से हमला कर दिया था. फ़िलहाल दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज़ कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.
कुछ द‍िन पहले किसी का झगड़ा हुआ था
परिजनों का आरोप है जहां मृतक अशोक घूम रहा था वहां कुछ द‍िन पहले किसी का झगड़ा हुआ था. तभी कुछ लड़के आये और अशोक पर चाकू से हमला कर द‍िया गया. बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मृतक अशोक कपड़े की दुकान पर काम करता था और अपने परिवार के साथ कृष्णा नगर के कान्ति नगर में रहता था.

Spread the love