Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

पोते की चाह और बहू से डाह, दादी ने पोती को डुबाकर मारा

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के बाद जयपुर के मुरलीपुरा इलाके से एक घिनौनी वारदात सामने आई है. यहां पोते की चाहत में निर्दयी दादी ने अपनी 2 माह की पोती को पानी के टैंक में डुबाकर मार दिया.
बाद में किसी को शक नहीं हो इसलिए खुद ही पोती को तलाशने का नाटक करने लगी और कॉलोनी के लोगों को जमा कर लिया. जब घर में और आस-पास कहीं भी मासूम पोती का पता नहीं चला तो दादी ने ही लोगों को पानी के टैंक में तलाशने की नसीहत दी.
टैंक का ढक्कन खोलते ही लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. 2 माह की दृष्टि का शव टैंक के पानी में तैर रहा था. विमला देवी की पोती दृष्टि के जन्म लेने के बाद उसकी बहू गुड्डी के साथ भी अनबन रहती थी.
दादी विमला ने बहू गुड्डी को बेटी की हत्या के मामले में फंसाने की साजिश रची. दोपहर को बहू को छत पर कमरे में अलमारी की सफाई करने भेज दिया और खुद कमरे में सोने चली गई. कुछ देर बाद उठकर पोती का गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया.
हलांकि, पकड़े जाने के डर से घर के बाहर टैंक का ढक्कन खोलकर उसमें पटक कर वापस आकर सो गई. लेकिन काफी देर तक बहू नीचे नहीं आई तो खुद ही पोती के नहीं मिलने की बात कहकर चिल्लाने लगी.
आस-पास की महिलाओं को एकत्र कर लिया, ताकि दादी पर किसी को शक नहीं हो. कुछ दिन पहले बहू को फंसाने के लिए खुद के गहने छिपा दिए और बहू पर चोरी करने का आरोप लगाया था. लेकिन घर की तलाशी लेने पर गहने मिल गए थे.फिलहाल हत्यारी दादी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है. घटना की जानकारी के बाद से ही पुलिस को परिवार के किसी सदस्य पर शक था. इस दौरान पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के बाद दादी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

Spread the love