Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

पुलिस लाइन से चोरी हुई पटना ASP की गाड़ी, पुलिस पता लगाने में विफल

पटना पुलिस की गाड़ी चोरी हो गई लेकिन पुलिस अभी तक उस गाड़ी का और चुराने वाले का कोई सुराग नहीं ढूंढ पाई है. दरअसल, पटना के सचिवालय थाना स्थित स्पेशल ब्रांच के एएसपी की गाड़ी चोरी हो गई. लेकिन पुलिस अपने हाकिम की गाड़ी भी नहीं ढूंढ पायी है. ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा होना लाजमी है.
स्पेशल ब्रांच के एएसपी प्रणव कुमार प्रवीण की सरकारी गाड़ी 8 अक्टूबर की देर रात सचिवालय थाने के बगल में मौजूद पुलिस लाइन से चोरी हो गई थी. जानकारी के मुताबिक BR-1PA- 6083 नंबर की टाटा सूमो गोल्ड चोरी हुई थी. एएसपी की गाड़ी चोरी होने के बाद सचिवालय पुलिस के हाथ-पांव फूलने लगे थे. आनन-फानन में एएसपी साहब की गाड़ी की तलाशी शुरू की. अपनी भद्द पीटते देख अधिकारी पूरे मामले में गोपनीयता बरतते रहे.
पुलिस की कोशिश थी कि बिना मामला दर्ज हुए ही गाड़ी बरामद कर ली जाए, लेकिन सारे प्रयास बेकार साबित हुए. गाड़ी चोरी की घटना के बाद पुलिस ने ड्राईवर से भी पूछताछ की. शहर के सभी इलाकों के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया. लेकिन गाड़ी का कोई लोकेशन नहीं मिला.
8 अक्टूबर को स्पेशल ब्रांच के एएसपी अपनी सरकारी गाड़ी से पुलिस मुख्यालय गए थे. इसके बाद उनका चालक मुन्ना सिंह उन्हें आवास पर छोड़कर आया और गाड़ी सचिवालय थाने के पास मौजूद पुलिस लाइन में गाड़ी खड़ी कर दिया. लेकिन अगली सुबह गाड़ी गायब मिली.
सचिवालय थाना के थानाध्यक्ष ने कहा कि एएसपी साहब की चोरी हुई गाड़ी का अभी तक पता नहीं चल पाया है. कई लोगों से पूछताछ की गई लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा. गाड़ी की बरामदगी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

Spread the love