Thursday, September 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

मां ने अपने ही 2 बच्चों पर धारदार हथियार से किया वार, बेटी की मौत

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में मां ने अपने ही बच्चों पर हमला कर द‍िया. दरअसल, यहां चौथी मंजिल पर रहने वाली मोहसीन ने सबसे पहले अपने दोनों बच्चों पर तेजधार हथियार से वार किया और फिर खुद पर भी वार कर लिया. इस वारदात में 3 साल की सना की मौत हो गई जबकि मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए.
मामले की जानकारी तब मिली जब पड़ोसियों को घर के अंदर घायल अवस्था में मोहसीन मिली जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस के मुताबिक 25 साल की मां मोहसीन ने अपने डेढ़ साल के बेटे औऱ करीब तीन साल की बेटी पर चाकुओं से हमला किया. इसमें बेटी सना की मौत हो गई जबकि बेटा अनस गम्भीर रूप से घायल हो गया. मां की हालत नाजुक है. मां और बेटे का इलाज पास के ही मैक्स अस्पताल में चल रहा है.
पड़ोसियों के मुताबिक, ये पर‍िवार हौज रानी में कई साल से रह रहा था. महिला का पति ड्राइवर है. घटना के वक्त पति अपने पिता के घर थे जो घटना स्थल के सामने है. पड़ोसियों के मुताबिक एक दिन पहले ही पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था.
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि तफ्तीश के बाद ही सब कुछ साफ हो पायेगा क‍ि आखिर ऐसी क्या वजह थी जिसकी वजह से मोहसीन ने ऐसा कदम उठाया. क्या इसके पीछे वजह पति पत्नी का विवाद है या फिर कुछ और?

Spread the love