Friday, October 18metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

बलात्कार के मामले में फंसे बॉयफ्रेंड को बचाने की गुहार लगाई तो पुलिस अधिकारी ने उसका बलात्कार किया

भिवंडी : ये फिल्मी कहानी नहीं है बल्किभिवंडी की एक ऐसी घटना है कि जो बहुत कुछ सोचने के लिए मजबूर करती है। एक पीड़ित युवती का कहना है कि जब उसने बलात्कार के मामले में फंसे बॉयफ्रेंड को बचाने की गुहार लगाई तो पुलिस अधिकारी ने उसका बलात्कार किया। इस संबंध में वो इधर उधर भटकती रही। लेकिन बाद में भिवंडी के कोनगाव में आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
शिकायत करने वाली युवती मुंबई की रहने वाली है और उसकी चाची भिवंडी में रहती है। बताया जा रहा है कि छुट्टियों में पीड़ित युवती अपनी चाची के घर जाया करती थी। आने जाने के क्रम में भिवंडी के रहने वाले सतीश नक्कलवार से वो लड़की प्रेम करने लगी। हालांकि उसे पता था कि युवक पहले से ही शादीशुदा था।यही नहीं सतीश को दो बच्चे है। इसी बीच,सतीश की पहली गर्लफ्रेंड राबिया को सतीश और पीड़ित युवती के बीच प्रेम संबंध के बारे में पता चला। इस वजह से राबिया काफी परेशान हो गयी ।राबिया ने पीड़ित युवती को फोन करके सतीश के साथ संबंध तोड़ने के लिए कहा। राबिया ने पीड़ित युवती को बार धमकाती रही। पीड़ित युवती ने सतीश के साथ इस बात पर झगड़ा भी किया और प्रेम संबंध तोड़ने को भी कहा। इस बीच एक दिन राबिया ने पीड़ित को अपने घर बुलाया और पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया। राबिया ने अपने एक दोस्त की मदद को पीड़ित की अस्मत लूटे जाने में मदद की। और इसके साथ ही वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। राबिया ने उल्टे पीड़ित लड़की से 50 हजार रुपये की मांग की। पीड़ित ने राबिया को 43 हजार रुपये दिये। लेकिन समय समय पर राबिया द्वारा धमकाने का सिलसिला जारी रहा। पीड़ित ने मुंबई के कोलाबा पुलिस थाने में जुलाई 2018 में शिकायत दर्ज करायी। इस बारे में पुलिस ने सतीश,सलीम और राबिया के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया। लेकिन यह घटना भिवंडी में हुई थी इसलिए कोलाबा पुलिस ने उसे भिवंडी के शांतीनगर पुलिस थाने में भेज दिया | इस मामले में पुलिस ने तीनो आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया था।
लेकिन बलात्कार के इस मामले को खुद पीड़ित ने नया मोड़ दे दिया। पीड़ित कहती है कि सतीश उसका बॉयफ्रेंड था और पारस्परिक सहमति के साथ हमारे शारीरिक संबंध थे। इसलिए सतीश के खिलाफ दर्ज मुकदमे को पुलिस वापस ले। पीड़िता ने पुलिस के साथ साथ अदालत में भी सतीश के बारे में यही बयान दिया। पीड़ित युवती का कहना है कि जांच अधिकारी रोहन गोंजारी ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। यही नहीं जांच अधिकारी ने कहा कि झूठी शिकायत दर्ज करने के मामले में तुम्हारे खिलाफ कार्रवाई करूंगा। अगर वो अपने बॉयफ्रेंड को छुड़ाना चाहती है को तो उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने होंगे। पीड़ित युवती का कहना है कि रोहन गोंजारी ने कल्याण रेलवे स्टेशन के सामने कल्याण गेस्ट हाऊस पर ले जाकर उस पर बलात्कार किया । इस मामले में कोनगाव पुलिस थाने में पुलिस अफसर रोहन गोंजारी के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज करायी।

Spread the love