Saturday, October 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

दिल्ली के बेहद पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश के आर ब्लॉक में सैलून मालिक ने महिला कर्मचारी पर किया हमला, हालत गंभीर

दिल्ली: दिल्ली के बेहद पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश के आर ब्लॉक में उस वक्त अचानक अफरा-तफरी मच गई जब एक महिला सड़क पर लहूलुहान भागती दिखाई दी. उसको देखते ही लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को पास के अस्पताल पहुंचाया. हालत गंभीर होने पर उसे एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया. दरअसल, पीड़िता ग्रेटर कैलाश के आर ब्लॉक में एक सैलून पर काम करती है. शनिवार शाम करीब साढ़े 7 बजे वो सैलून में काम कर रही थी कि अचानक उसका अपने सैलून के मालिक से किसी बात पर झगड़ा हो गया. झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि बलदेव ने धारदार हथियार से सैलून के अंदर ही महिला पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए. अचानक हुए वार से वो घायल हो गई और अपनी जान बचाने के लिए सैलून से बाहर निकलकर सड़क पर भागी. जहां उसकी चीख सुनकर लोगों ने पुलिस को बुलाया और उसे अस्पताल पहुंचाया.
वारदात के बाद सैलून के अंदर खून ही खून बिखरा हुआ था. पुलिस ने मौके से ही आरोपी सैलून मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर उसने अपने यहां काम करने वाली महिला पर जानलेवा हमला क्यों किया. दूसरी तरफ पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि मालिक ने पिछले 2 महीने से महिला को तनख्वाह नहीं दी थी. परिवार का आरोप है कि वारदात वाले दिन भी आरोपी ने उसके साथ ज़बरदस्ती करने की कोशिश की तो महिला भागने लगी. जिसके बाद उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया.
पीड़िता पिछले 5 महीने से उस सैलून में काम कर रही थी, वो शादीशुदा है और उसके 2 बच्चे भी हैं. पुलिस ने हमले में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है. फिलहाल महिला का एम्स में इलाज चल रहा है. पुलिस ने धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस पीड़ित परिवार के आरोपो की जांच कर उसके आधार पर कार्रवाई करेगी.

Spread the love