Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

डांस पार्टी, सेक्स, और ब्लैकमेल..एक्ट्रेस संजना उर्फ संजू गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक वीडियो बरामद

गुजरात पुलिस ने खूबसूरत गुजराती एक्ट्रेस को अकेली में बुलाकर सेक्स वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार एक्ट्रेस संजना उर्फ संजू और उसके साथी सैयद मोइन अली को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच गिरफ्तार कर लिया। यह लोग रियलिटी शो में बुलाकर उसे लूट लेती थी। इस एक्ट्रेस ने मुंबई और अहमदबाद में कई लोगों को अब तक लूट चुकी हैं।
पुलिस सूत्र के अनुसार एक्ट्रेस संजना लोगों को डांस शो में बुलाती थी और जो भी संजना के साथ हमबिस्तर होना चाहता था एक्ट्रेस ने उसके साथ पहले सेक्स करती थी और साथ साथ वीडियो भी बनाती थी। उसके बाद सुरु होती थी ब्लैकमेल का सिलसिला। इस काम में एक्ट्रेस संजना अकेली नही बल्कि सैयद मोइन अली उसका साथ देता था। सैयद मोइन अली का काम डांस शो ऑर्गनाइज करना और बड़े बड़े बिजनेसमैन को संजना के जाल में फसाना।
एक्ट्रेस ने ‘जानू मारी दगाबाज’ और ‘वन्स मोर बेवफा’ जैसी बड़ी गुजराती एलबम और फिल्म में काम किया है. इसी का फायदा उठाकर उसने अपनी ख़ूबसूरती के ज़रिये लोगों को फंसाकर उनसे पैसे ऐंठने का पलाइन बनाया। संजना ने अबतक मुंबई गुजरात और कोलकाता के कई बड़े प्रोड्यूसर को अपने जाल में फंसा चुकी हैं। पुलिस ने संजना की मोबाइल फोन जप्त किया जिससे पुलिस को कई आपत्तिजनक वीडियो मिला जो संजना ने सेक्स करते हुए बनाया था।

Spread the love