Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

फ्लैट के लिए फेसबुक फ्रेंड ने ली जान

फेसबुक पर की गई दोस्ती 39 वर्षीय महेंद्र वर्मा को बहुत भारी पड़ी. बीते 4 नवंबर को फेसबुक फ्रेंड के साथ शराब पीने की कीमत महेंद्र वर्मा को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच किसी फ्लैट को लेकर विवाद था. मृतक महेंद्र उर्फ बिंदु की फिरोजपुर (पंजाब) के रहने वाले राजविंदर उर्फ राज से डेढ़ साल पहले ही फेसबुक के जरिये दोस्ती हुई थी. यह दोस्ती इतनी गहरी हुई कि राजविंदर उर्फ राज का महेंद्र वर्मा के घर आना जाना भी शुरू हो गया. पुलिस मानें तो दोनों के बीच किसी फ्लैट को लेकर विवाद हो गया. वहीं एसीपी शमशेर सिंह के मुताबिक तो मृतक महेंद्र वर्मा को 3 गोलियां मारी गईं जिसमें एक गोली उसके सिर में, तो दो गोलियां उसके पेट में लगीं.
गुरुग्राम पुलिस की गिरफ्त में आया हत्यारोपी बदमाश है जिसने दोस्त बन पहले महेंद्र वर्मा उर्फ बिंदु का विश्वास जीता. इसके बाद महेंद्र की लाइसेंसी पिस्तौल से एक के बाद एक 3 गोली मार मौके से फरार हो गया. पुलिस की मानें तो किसी फ्लैट को लेकर दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ी कि 26 वर्षीय पंजाब के रहने वाले राजविंदर उर्फ राज ने महेंद्र वर्मा को मौत के घाट उतार दिया. बहरहाल पुलिस हत्यारोपी को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर ले कर मामले की तफ्तीश में जुटी है.
इस हत्या में गिरफ्तार हत्यारोपी राजविंदर पर पहले से ही हत्या का मामला दर्ज है. हालांकि वारदात में शामिल 3 बदमाशों की गिरफ्तारी अभी बाकी है लेकिन मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर केस खुलासा पर कई अनसुलझे सवालों से पर्दा जरूर उठादिया.

Spread the love