Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

पोर्न के लती नेवी कमांडर ने पत्नी की व दोस्त की पत्नी के गंदे फोटो वायरल किये

पोर्न के लती नेवी कमांडर ने पत्नी की ही आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल दी। पुलिस ने पीड़िता पत्नी की शिकायत पर आरोपी नेवी कमांडर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पुणे का रहने वाला आरोपी नेवी अफसर अभी दिल्ली में तैनात है। आरोपी ने पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीर ऑनलाइन फोटो एप पर पोस्ट की थी।
पीड़िता भी सेना की रिटायर्ड अफसर है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके पति को पोर्नोग्राफी की लत है। पति की लत से परेशान होकर पीड़िता अपने बच्चों को लेकर अलग हो गई। पति की लत से वह इतना परेशान हो चुकी थी उसने पिछले ही माह कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दायर कर दी है।
पीड़िता ने बताया कि जब वह पति से अलग हो कर दिल्ली से पुणे के लिए जा रही थी तो उसने पति का फोन साथ ले लिया था। पीड़िता ने पति का फोन खंगाला तो उसे पता चला कि आरोपी ने पीड़िता और एक अन्य महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें ऑनलाइन फोटो ऐप पर अपलोड की है। संबंधित पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने पत्नी की ही नहीं बल्कि उसके साथ काम करने वाले एक अन्य नेवी अफसर की पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरें भी ऑनलाइन फोटो ऐप पर अपलोड की है। आरोपी ने इन तस्वीरों को अपने ही इमेल अकाउंट के जरिए ऐप पर अपलोड किया है।
पुलिस ने पीड़िता की शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि आरोपी के उसके दोस्त की पत्नी से भी संबंध हैं। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं व इनफॉर्मेशन टेक्नलॉजी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस बारे में नेवी को पत्र लिखेगी और आरोपी से पूछताछ करेगी।

Spread the love