Thursday, September 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

360 किमी पीछा कर पुलिस ने पकड़े मोबाइल चोर

मुंबई। खांदेश्वर रेलवे स्टेशन से मोबाइल चोरी का मामला बढ़ा तो इस मामले की जांच होने लगी। पीआई द्यानेश्नर बबन कट्टर (पनवेल जीआरपी) ने बताया कि 21 नवंबर को खादेश्वर रेलवे स्टेशन पर मोबाइल चोरी के मामले में टीम काम कर रही थी। तभी एक संदिग्ध दिखा लेकिन जब पुलिस उसके तरफ बढ़ने लगी तो वह भाग खड़ा हुआ।
पुलिस ने उसका पीछा किया लेकिन वह बाहर खड़ी एक टवेरा काम में घुस गया और उसके साथ फरार हो गया। जीआरपी टीम अपनी गाड़ी में बैठी और 7 से 8 किमी की दूरी तक कार का पीछा किया।
ये चोर आंध्रप्रदेश और बेंगलुरु के रहने वाले थे। उन्होंने पनवेल से पुणे एक्सप्रेस पकड़ी लेकिन पुलिस ने तुरंत हाईवे ट्रैफिक पुलिस, पुणे पुलिस, सतारा एसपी और कोल्हापुर एसपी को इसकी जावकारी दी। पांच घंटे और 360 किमी के बाद चोरों को कोल्हापुर में पकड़ लिया गया। पनवेल जीआरपी टीम कोल्हापुर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया गया। अधिकारियों ने वाहन के अंदर तलाशी ली लेकिन फोन नहीं मिले। 48 घंटे के बाद उनमें से एक चोर ने गिरोह के दो अन्य सदस्यों के नाम और पता बताया जहां वे छुपे थे। पुलिस को 19 मोबाइल बरामद हुए। डीसीपी जीआरपी पुरुषोत्तम कराड ने कहा कि सभी को आईपीसी धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया।

Spread the love