Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

बाइक की नंबर प्लेट बदल करते थे वारदात, 4 बदमाश गिरफ्तार

नोएडा: नोएडा पुलिस ने चोरों के एक ऐसे गैंग को पकड़ा है जो चोरी की बाइक से वारदात को अंजाम देते थे. ये लोग एक बाइक के कई नंबर प्लेट रखते थे. एक बार जो नंबर प्लेट लगाकर वारदात को अंजाम देते फिर दोबारा उस प्लेट का इस्तेमाल नहीं करते थे. यही वजह है कि पुलिस की पकड़ से ये बचे हुए थे.
नोएडा पुलिस ने सेक्टर-15 के पास बैरिकेड लगाकर चेकिंग कर रही थी. तभी एक स्कूटी और बाइक पर 5 लड़के आते दिखे. उन्हें देखते ही पुलिस को शक हुआ और रुकने के लिए इशारा किया, लेकिन पांचों लड़के बाइक और स्कूटी छोड़कर भागने लगे.
बैरिकेड पर तैनात सभी पुलिस वाले उनके पीछे भागे और पांच में से चार बदमाशों (वसीम, दिलशाद, मंजीत और विजय) को पकड़ लिया, जबकि शाहरुख नाम का एक बदमाश मौके से भाग निकला. जब पुलिस ने इनकी और इनकी गाड़ियों की जांच की तो इनके पास से 4 तमंचे, कुछ कारतूस, लूटे हुए मोबाइल बरामद किए.
जांच में पता लगा कि वो स्कूटी और बाइक जिस पर बैठकर यह लोग आ रहे थे वो भी चोरी की है. पुलिस के मुताबिक ये सभी बेहद शातिर बदमाश हैं. यह लोग चोरी की बाइक से लूट और झपटमारी की वारदात को अंजाम देते थे. इनके पास से कई नंबर प्लेट मिले हैं. पूछताछ में इन सबने बाताया कि एक नंबर प्लेट से यह सिर्फ एक बार लूट किया करते थे.

Spread the love