Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

युवक ने मुंह दबाकर की मानसिक रूप से बीमार मां की हत्या, फिर कर ली खुदकुशी

चेन्नै, तमिलनाडु की राजधानी चेन्नै में एक 22 वर्षीय युवक ने शनिवार शाम मानसिक रूप से बीमार अपनी मां की हत्या कर दी। विग्नेश्वरम नाम के उक्त युवक ने पहले मां को मौत के घाट उतारा और फिर घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी पड़ोसियों को उस वक्त हुई, जब विग्नेश्वर का दोस्त अरुण शनिवार शाम उसके घर पहुंचा।
जानकारी के अनुसार, 22 साल का विग्नेश्वरम यहां एक प्राइवेट कंपनी के लिए फूड डिलिवरी का काम करता था और बीते काफी वक्त से डिप्रेशन में था। परिजनों के अनुसार विग्नेश्वरम की मां सुंदरावली लंबे समय से मानसिक रोग से ग्रसित थीं और बेटे के साथ यहां पर थॉमस रोड स्थित अपने घर में रहा करती थीं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, इसी इलाके में विग्नेश्वरम और सुंदरावली अंतिम बार शनिवार को इवनिंग वॉक करते दिखे थे। इसके बाद रात करीब साढ़े 10 बजे विग्नेश्वरम का दोस्त अरुण उससे मिलने पहुंचा, जहां घर के भीतर का नजारा देख उसके होश उड़ गए।
दोस्त ने पड़ोसियों को दी मामले की जानकारी
अरुण के मुताबिक, घर पहुंचने पर विग्नेश्वरम का शव पंखे से लटका हुआ दिखा और उसकी मां सुंदरावली मृत अवस्था में बिस्तर पर पड़ी मिली। इसके बाद अरुण ने तत्काल पड़ोसियों को इस पूरे मामले की जानकारी दी, जिन्होंने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया। इस सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
तकिये से मुंह दबाकर की मां की हत्या
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, विग्नेश्वरम ने तकिये से अपनी मां का मुंह दबाकर उसकी हत्या की और इसके बाद खुद भी खुदकुशी कर ली। हालांकि पुलिस ने इस वारदात के पीछे के कारणों के संबंध में कोई भी बयान जारी नहीं किया। विग्नेश्वम की बहन महालक्ष्मी ने बताया कि सुंदरावली के बीमार होने के बाद उसके पिता ने परिवार को छोड़ दिया था, जिसके बाद से विग्नेश्वरम ही सभी का ध्यान रखता था।

Spread the love