Thursday, September 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

पति ने दरवाज़ा खोलते ही देखा पत्नी की गैंग रेप का दर्दनाक दृश्य

जहाँ एक तरफ पूरे देश नई साल की जश्न मना रहे थे, वही दूसरी ओर कुर्ला में एक 30 वर्षीय महिला के साथ तीन लोगों ने गैंग रेप को अंजाम दे रहे थे।
जानकारी के अनुसार कुर्ला एल वी एस रोड के रहनी वाली एक महिला के साथ उसके ही प्रेमी और दो साथियों ने मिलकर शराब के नशे में जबरन बलात्कार करने का मामला सामने आया।
पुलिस सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, 31 दिसम्बर के रात पीड़ित महिला के प्रेमी मुख्तार अहमद नामक व्यक्ति जो कि स्क्रब डीलर हैं, अपने दो साथियों के साथ मिलकर महिला के घर नई साल की पार्टी मनाने के लिए गया। तीनों आरोपियों ने पहले जमकर शराब पिए और उसके बाद एक एक कर बारी बारी से महिला के साथ बलात्कार करने लगे।
उल्लेखनीय हैं कि महिला पहले से ही शादीशुदा थी। पीड़ित महिला के पति 55 साल के होने के कारण महिला अपने पति से खुश नहीं थी। इसी कारण आरोपी मुख्तार से महिला की नजाएज संवंध चल रहा था। घटना के समय महिला के पति घर पर मौजूद नहीं था। जब तीनों आरोपियों ने बलात्कार को अंजाम दे रहे थे तभी अचानक पति घर पर गए। पति ने अपना पत्नी को नग्न अवस्था में देखकर हैरान रह गया।
उसके बाद पति के साथ कुर्ला पुलिस स्टेशन जाकर तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप का मामला दर्ज करवा दिया। कुर्ला पुलिस ने मुख्तार के साथ मोहम्मद शाहिद आरिफ को गिरफ्तार कर लिया और एक आरोपी अभी तक फरार बताया गया है।

Spread the love