Sunday, September 22metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

फ‍िल्म दंगल की शूट‍िंग हुई थी, वहां पति ने काट दी पत्नी की नाक

पंजाब: पंजाब में लुध‍ियाना ज‍िले के गुजरवाल गांव की एक महिला ने अपने पति से घर खर्च के लिए पैसे मांगे तो उसने नाक काट दी. दोबारा पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी दी. नाक के कटने से गंभीर रूप से घायल महिला को तड़पता छोड़ आरोपी पति फरार हो गया. जैसे-तैसे बच्चों ने मां को अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है. महिला ने पति तलविंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया है.
लुध‍ियाना ज‍िले के जोधा थाना की पुल‍िस के अनुसार, महिला ने बयान दिया कि उसकी 2002 में फर्नीचर का काम करने वाले तलविंदर सिंह से शादी हुई थी. 2017 में वह दुबई गया. उसकी सास बीमार रहती थी. पति के जाने के एक माह बाद ही उनका देहांत हो गया. उसके पति ने आरोप लगाया कि उसकी मां की देखभाल सही से न करने से उनकी मौत हुई है.
घर खर्च के लिए पैसे मांगे तो नाक काट दी
वह संस्कार पर नहीं आया, लेकिन 2018 में लौटा तो उसने मां की मौत के लिए उसे कसूरवार ठहराते हुए रंजिश, भेदभाव और परेशान करने लगा. उसकी एक बेटी और दो बेटे हैं लेकिन पति उसे एक रुपया भी खर्च के लिए नहीं देता था. पैसे मांगने पर झगड़ा करता था. बुधवार को जब उसने अपने घर खर्च के लिए पैसे मांगे तो नाक काट दी. जानकारी लगते ही पुलिस ने तलविंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. हमले के बाद से ही आरोपी फरार हो गया.
इसी गांव में हुई थी दंगल फ‍िल्म की शूट‍िंग
गौरतलब है क‍ि लुधियाना से 25 किलोमीटर की दूरी पर स्थित गुजरवाल गांव में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल की शूटिंग हुई थी. इस फिल्म के लिए गुजरवाल के नंबरदार सुखबीर सिंह ग्रेवाल के दो मकान किराये पर लिए थे, जहां पर फिल्म की पूरी शूटिंग हुई थी.

Spread the love