Tuesday, September 24metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

पुलिस ने एक बड़े ड्रग सप्लायर अफजल हुसैन अंसारी को किया गिरफ्तार

मुंबई, अंबोली पुलिस ने एक बड़े ड्रग सप्लायर अफजल हुसैन अंसारी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक किलो एमडी ड्रग जब्त की गई है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 40 लाख रुपये है।

इंस्पेक्टर दया नायक ने अफजल के साथ इमरान अब्दुल अंसारी नामक पेडलर को भी पकड़ा है। ऐसा बहुत अर्से बाद हुआ है कि ड्रग्स के सप्लायर और पेडलर-दोनों एक साथ पकड़े गए हैं।

पुलिस के अनुसार, इमरान हमेशा अफजल से एक किलो ड्रग लेता था और उसे फिर ग्राहकों के बीच बेचकर नई डिमांड करता था। अफजल को मुंब्रा के किसी व्यक्ति से यह ड्रग मिलती थी। पुलिस ने इस व्यक्ति की शिनाख्त कर ली है। उससे पूछताछ के बाद ही पता चलेगा कि यह ड्रग मुंब्रा तक कैसे पहुंचती थी?

अफजल से पूछताछ में पता चला कि वह वेस्टर्न मुंबई के साथ दक्षिण मुंबई में भी यह ड्रग नियमित रूप से सप्लाई कर रहा है। पुलिस को शक है कि इमरान के कस्टमर मुंबई में पॉश इलाकों में रहते हैं। पुलिस उनके नामों की पहचान कर रही है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से ड्रग्स के अलावा कुछ नकदी, प्लास्टिक के कुछ बैग, वजन तौलने की इलेक्ट्रॉनिक मशीन और मोबाइल फोन बरामद किए हैं। सभी के खिलाफ एनडीपीएस कानून की अलग-अलग धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Spread the love