Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

कस्टमर के साथ थी बार गर्ल, प्रेमी ने दिया मौत की सजा

मुम्बई । ठाणे ग्रामीण पुलिस ने 24 वर्षीय बार गर्ल की हत्या के सिलसिले में एक 26 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार बार गर्ल और आरोपी दोनो लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। दोनो उल्हासनगर में आशेर गाँव में रहते थे। दोनो के बीच आधी रात को किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और आरोपी ने बार गर्ल के सिर पर वार कर दिया। जिसके बाद बार गर्ल की मौत हो गई। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता पश्चिम बंगाल की है और डांस बार में डांसर के रूप में काम करती थी। उसका आरोपित के साथ अवैध संबंध चल रहा था।
पुलिस सूत्र के अनुसार आरोपी अपने प्रेमिका बार गर्ल पर शक करता था। बार गर्ल अपने काम से रात को देर से आती थी जिसके कारण कई बार झगड़ा भी हुआ था। मृतिका ने आरोपी को एक बार झोड़कर भी चली गई थी। सूत्र के अनुसार मृतिका बार गर्ल के भी दर्जनों बॉयफ्रेंड हुआ करता था। इतना ही नही मृतिका पैसे से भी जिस्मफरोशी के धंधा भी करती थी। घटना के दिन बार गर्ल किसी कस्टमर के साथ दो घंटा बिताकर आई थी। आरोपी ने अपने प्रेमिका को किसी और के साथ संबंध बनाने देख उसका खून सर चर गया और गुस्से में प्रेमिका की हत्या कर दिया।
हत्या को अंजाम देने के बाद अभियुक्त ने अपने दोस्त की मदद से शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की। लेकिन उसके दोस्त ने पुलिस को सूचना दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आईपीसी 302 की धारा के तहत आरोपी को गिरफ्तार किया और कई आगे की जांच चल रही है।

Spread the love