Saturday, September 21metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

भाई ने उसे डांटा था, बदला लेने के लिए उसने बच्चे की जान ले ली

मुंबई: मुंबई पुलिस ने एक 22 साल के युवक को गिरफ्तार किया है। नौशाद अंसारी नाम के इस युवक पर आरोप है कि उसने अपने भाई के सात वर्षीय बच्चे को अगवाकर उसकी हत्या कर दी। उसने अपने भाई ने उसे डांटा था, जिससे वह नाराज था और बदला लेने के लिए उसने बच्चे की जान ले ली। पुलिस ने नौशाद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। देवनगर के रफी नगर में रहने वाले बच्चे पिता की ओर से शनिवार को शिवाजी नगर पुलिस में बच्चे के लापता होने की शिकायत की गई। पुलिस ने बच्चे को अगवा मानकर उसकी जांच शुरू कर दी। रविवार की सुबह बच्चे की लाश गोवंडी के पास सड़क पर पड़ी मिली।
इंस्पेक्टर दीपक पगारे ने बताया कि बच्चे के परिवार में उसके माता पिता के अलावा चाचा नौशाद भी साथ रहता था। नौशाद जरी का काम करता था। पुलिस ने सभी से पूछताछ की गई तो नौशाद के जवाब से पुलिस संतुष्ट नहीं हुई। उन्हें उसके ऊपर कुछ शक हुआ। इतना ही नहीं पुलिस को पता चला कि घटना के एक दिन पहले शाम को नौशाद बच्चे के साथ रेलवे स्टेशन के पास नजर आया था। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने बच्चे की हत्या करने की वारदात कुबूल कर ली।
नौशाद ने पुलिस को बताया कि वह कमाकर अपने भाई के परिवार को रुपये देता था लेकिन उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं होता था। उसने आरोप लगाया कि उसकी भाभी उसे अच्छा खाना नहीं देती थीं। अकसर उसे बेइज्जत किया जाता था। लगातार अपमान होने से नाराज होकर उसने दोनों को सबक सिखाने का फैसला लिया। वह बच्चे को अपने साथ ले गया और बियर की खाली बोतल को तोड़कर बच्चे का गला रेत दिया। उसके बाद बच्चे का शव सड़क के किनारे फेंककर वापस आ गया।

Spread the love