Friday, September 20metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

पत्नी से तलाक और प्रेमिका से करना चाहता था शादी, पत्नी और बेटी की हत्या कर पहुँच गया हवालात

मुंबई: मुंबई के शाहू नगर डायमंड इमारत के 10 वी मंज़िला के रूम नंबर १०१०१ के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी ही बेटी और बीवी को मौत के घाट उतार दिया जिसके बाद इमारत में रहने वालों और नगर में सनसनी फैल गई।
मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपनी हिरासत में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।
धारावी के साहू नगर पुलिस ठाणे अंतर्गत डायमंड बिल्डिंग में रहने वाला इलियाज रियाज़ सय्यद नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी तहसीन जेहरा और 4 साल की बेटी आलिया सय्यद की हत्या कर दी। उसका एक बेटा पढ़ने के लिए स्कूल गया था जिससे वह बच गया। आरोपी पति पुलिस की हिरासत में है। पुलिस घटनास्थल पर मौजूद रहकर मामले की जाँच कर रही है। सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी पति का किसी अन्य महिला के साथ संबंध था इसके लिए पत्नी को तलाक देना चाहता था पर पत्नी इस नाजायज़ संबंध को लेकर हमेशा झगड़ा किया करती थी। पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए इलियाज ने यह कदम उठाया।
इस मामले में एक महिला को भी पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर पुलिस आरोपी बाप इलियाज रियाज़ सय्यद पर भारतीय दंड कानून सहित धारा ३०२ (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की मामले की जांच शाहू नगर के पुलिस अधिकारी कर रहे हैं।

Spread the love