Thursday, September 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

स्कूटी सवार लुटेरों ने पिस्तौल और चाकू के दम पर लूट लिया

दिल्ली:  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधियों में पुलिस का कोई डर नहीं हैं. लिहाजा वो अपनी वारदातों को खुलेआम अंजाम दे रहे हैं. ताजा यह दिलदहला देने वाला मामला दिल्ली के मधु विहार का है, जहां बदमाशों ने इंसानियत को शर्मसार करने वाली वारदात को अंजाम दिया है. बाइक सवार दंपति मधु विहार थाने के पास से गुजर रहे थे, तभी स्कूटी सवार लुटेरों ने पिस्तौल और चाकू के दम पर लूट लिया.
पहले एक बदमाश ने पीड़ित के सीने पर पिस्तौल तान दी और फिर उनकी पत्नी की गर्दन पर चाकू रख दिया. इसके बाद बदमाशों ने महिला से अपने गहने उतारकर देने को कहा. डर कर महिला ने एक कान का सोने का झुमका उतार दिया और दूसरा उतारने लगी, लेकिन बदमाशों को इस पर भी सब्र नहीं हुआ. एक बदमाश ने महिला के दूसरे कान के झुमके को जबरदस्ती छीन लिया, जिससे महिला के कान के नीचे का हिस्सा कट गया. वो लहुलुहान हो गईं और दर्द की वजह से चिल्लाने लगीं. महिला के चिल्लाने पर बदमाश स्कूटी में सवार होकर भाग निकले.
इस दौरान महिला को बचाने भी कोई नहीं आया. पीड़ित दंपति की पहचान मजबूर नगर निवासी 34 वर्षीय पूनम और राम सागर के रूप में हुई है. दोनों बाइक में सवार होकर रात करीब 12 बजे नोएडा से घर लौट रहे थे. राम सागर ने बताया कि मंगलम रोड से नरवाना रोड की तरफ मुड़ते समय बाइक सवार दो मजबूत कद-काठी के बदमाश उनका पीछा करने लगे. बदमाशों ने जैकेट पहनी हुई थी. इन बदमाशों ने आनंद विहार का रास्ता पूछने के बहाने दंपति को रोका. बाइक की गति जैसे ही धीमी हुई, तो बदमाशों ने उसकी चाभी निकाल ली.
राम सागर ने बताया कि उनकी बाइक को बदमाशों ने पहले साइड में लगवाया और फिर सीने पर पिस्तौल तान दी. साथ ही उनकी पत्नी पूनम की गर्दन पर चाकू रख दिया. इससे दोनों दंपति काफी डर गए और बदमाशों के कहने पर महिला ने अपने गहने उतारने लगीं. महिला ने एक कान का झुमका उतारा और दूसरा उताने लगी, तभी एक बदमाश ने कान से जबरदस्ती खींच लिया.
इससे महिला का कान फट गया और वो जोर-जोर से चीखने लगीं. महिला के चीखने-चिल्लाने के बाद बदमाश बाइक में सवार होकर भाग निकले. इस घटना में लहुलुहान हुई महिला को फौरन लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया. वहीं, सूचना पाते ही पुलिस भी पहुंच गई. अस्पताल में इलाज के बाद दंपति को थाने ले जाया गया.
इस मामले में पूछताछ करने के बाद मधु विहार पुलिस ने देर रात केस दर्ज किया. पुलिस का कहना है कि वारदात मंडावली मेट्रो स्टेशन के पास हुई. विक्टिम का कहना है कि वहां से थाना चंद कदमों की दूरी पर है. पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है. हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस को अभी तक इस मामले में शामिल बदमाशों का भी कोई सुराग नहीं मिला है. इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है.

Spread the love