Thursday, September 19metrodinanktvnews@gmail.com, metrodinank@gmail.com

शांति नगर पुलिस ने एक युवक को एक महिला की हत्या के आरोप में किया गिरफ्तार

भिवंडी : भिवंडी शहर की शांति नगर पुलिस ने एक युवक को एक महिला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोप है कि उसके साथ यौन संबंध बनाने से इनकार करने पर आरोपी व्यक्ति ने महिला की हत्या कर दी थी। आरोपी ने जिस महिला की हत्या की, वह शादीशुदा थी और दो बच्चों की मां थी। एक बेटा डेढ़ साल का है और दूसरा सिर्फ 25 दिन का है। घटना के तुरंत बाद, पुलिस ने 25 वर्षीय आरोपी विकास चौरसिया को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार पीड़िता अपने पति और दो बच्चों के साथ भिवंडी के भवाद इलाके में रह रही थी। परिवार उत्तर प्रदेश का मूल निवासी है और शादी करने के बाद, वे जीविका की चाह में मुंबई आ गए। वे पिछले दो साल से भिवंडी में रह रहे थे और पीड़ित के पति ने आरोपी विकास चौरसिया से उसकी नौकरी की जगह पर मुलाकात हुआ था। उसके बाद दोनों दोस्त बन गए और विकास अक्सर पीड़ित के घर जाते थे। इसी के दौरान आरोपी के साथ पीड़िता ने अनैतिक दोस्ती कर लिया। पीड़िता और आरोपी के बीच शारीरिक संबंध होने लगे।
4 फरवरी को आरोपी उसके घर पहुंचा और पीड़िता से बहस की और सेक्स की मांग की। हालांकि, पीड़िता ने सेक्स करने से इनकार कर दिया और गुस्से में विकास ने उसे चाकू से मार डाला और घटना स्थल से भाग गया।
रोती हुई बच्ची की आवाज़ सुनकर पड़ोसी महिला के घर गई। उसने देखा कि पीड़िता बेहोश थी और उसने अपने पति को सूचित किया और उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा महिला को मृत घोषित कर दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसकी हत्या किसी नुकीली चीज से की गई थी। जांच के बाद, पुलिस ने आरोपी विकास को हिरासत में लिया और उसने पूछताछ के दौरान अपना अपराध कबूल कर लिया।

Spread the love